सहारा समय टीवी नेटवर्क के ग्रुप एडिटर श्री रमेश अवस्थी ने सादगी से मनाया अपना जन्मदिन,जरूरतमंदों, गरीबों और मजदूरों को बांटे कंबल

Last Updated 03 Dec 2023 10:40:08 AM IST

सहारा समय टीवी नेटवर्क के ग्रुप एडिटर श्री रमेश अवस्थी हमेशा से ही अपनी दरियादिली और निष्ठाभाव से किए कार्यों से लोगों का दिल जीतते आए हैं।


नर सेवा नारायण सेवा इस कथन और भाव के साथ सहारा समय टीवी नेटवर्क के ग्रुप एडिटर , श्रीराम सेवा मिशन के संरक्षक और नेशनल मीडिया क्लब के चेयरमैन श्री रमेश अवस्थी ने अपना जन्मदिन बड़ी ही सादगी के साथ मनाया।

उन्होंने अपने जन्मदिन पर मानव भाव को सर्वोपरि रखते हुए जरूरतमंदों, गरीबों, मजदूरों और मरीजों की सेवा को इस दिन का अंश बनाया। देश के जाने माने वरिष्ठ पत्रकार श्री रमेश अवस्थी ने 1 दिसंबर को देर रात से सुबह 4 बजे तक कानपुर में कई गलियों और चौराहों में घूम-घूमकर ठंड से ठिठुर रहे गरीब मजदूरों को कंबल वितरण कर अपने जन्मदिन को बेहद सादगी से मनाया।

इस दौरान ठंड में ठिठुर रहे जरूरतमंदों के चेहरें कम्बल पाकर खिल उठे और उन्होंने श्री रमेश अवस्थी को सिर पर हाथ रखकर दुआएं दीं।

सहारा समय टीवी नेटवर्क के ग्रुप एडिटर , श्रीराम सेवा मिशन के संरक्षक और नेशनल मीडिया क्लब के चेयरमैन श्री रमेश अवस्थी हमेशा से ही अपनी दरियादिली और निष्ठाभाव से किए कार्यों से लोगों का दिल जीतते आए हैं। ये हमेशा अपने सराहनीय कार्यों से लोगों को प्रेरित करते रहे हैं। मीडिया और सामाजिक क्षेत्र में इनके अतुल्य योगदान के लिए इनकी खूब सराहना की जाती है।

एक दिसंबर यानी अपने जन्मदिन पर उन्होंने कानपुर के शनि मंदिर में पहले शनि भगवान के दर्शन कर आशीर्वाद लिया। इसके साथ ही मंदिर के बाहर बैठे जरुरतमंदों और गरीबों को उन्होंने मिठाईयां भी बांटी और उनका आशीर्वाद लिया।

उपार्जितानां वित्तानां त्याग एव हि रक्षणम्, तदागोदरसंस्थानां परीवाह इवाऽम्भसाम्- संस्कृत का ये श्लोक लोगों की सेवा और मदद पर आधारित है।

वहीं  सहारा समय टीवी नेटवर्क के ग्रुप एडिटर , श्रीराम सेवा मिशन के संरक्षक और नेशनल मीडिया क्लब के चेयरमैन श्री रमेश अवस्थी ने अपने जन्मदिन पर कुछ ऐसा ही भाव दिखाया। उन्होंने कानपुर के लाला लाजपत राय अस्पताल में मरीजों को फल बांटे, सभी मरीजों से उनका हाल-चाल पूछ उनके दुःख दर्द को साझा किया। सभी लोगों ने श्री रमेश अवस्थी को खूब आशीष दिया।

समय डिजिटल लाइव
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment