यूपी के बाराबंकी में सरपंच पद के दावेदार की बेटी के साथ गैंगरेप, एफआईआर दर्ज

Last Updated 18 Mar 2021 04:23:43 PM IST

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में एक नाबालिग लड़की के साथ उसके ही गांव के 4 युवकों ने कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया है।


एएसपी मनोज कुमार पांडे ने कहा, "यह घटना जैदपुर में बुधवार को हुई थी और गुरुवार को पुलिस को मामले की सूचना दी गई। लड़की ने गांव के 4 युवकों पर अपहरण और बलात्कार का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज की है। हमने एफआईआर दर्ज करके लड़की को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है।"

पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा कि वह अपने स्कूल जा रही थी तभी चारों आरोपियों ने उसका अपहरण कर लिया और उसे सुनसान जगह पर लेजाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। घर पहुंचने के बाद उसने अपने घरवालों को सारी घटना बताई, जिसके बाद पुलिस में शिकायत दर्ज की गई।



पीड़ित के पिता ने कहा कि वह आगामी पंचायत चुनावों में ग्राम प्रधान पद के उम्मीदवार हैं और उन पर दबाव डाला जा रहा है कि वह चुनाव न लड़ें। इसके लिए उन्हें पैसे लेने का प्रस्ताव भी दिया गया, लेकिन इससे इनकार करने पर उनकी बेटी का 4 युवकों ने अपहरण कर लिया। उन्होंने आरोपियों के नाम आकाश वर्मा, लालजी वर्मा, सचिन वर्मा और शिवम वर्मा बताए हैं।

एएसपी ने कहा, "पीड़िता की शिकायत और बयान दर्ज कर लिया गया है। हमने जांच शुरू कर दी है। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आरोपियों के खिलाफ उचित कार्रवाई करेंगे।"

आईएएनएस
बाराबंकी


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment