रामदास आठवले ने की गोविंदा से मुलाकात, अभिनेता का जाना हाल चाल

Last Updated 07 Oct 2024 08:50:28 PM IST

रिपबल्किन पार्टी ऑफ इंडिया के प्रमुख रामदास आठवले ने सोमवार को बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा से मुलाकात की। आठवले अभिनेता से मिलने उनके जुहू स्थित आवास पहुंचे। यहां उन्होंने अभिनेता का हालचाल जाना और उनके साथ कुछ वक्त भी बिताया। मुलाकात की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिसमें दोनों के बीच का पारस्परिक प्रेम और सम्मान साफ झलक रहा है।


अभिनेता ने कहा, "रामदास आठवले मेरे बहुत अच्छे मित्र हैं। वो हमेशा ही मेरा हाल चाल जानते रहते हैं। इस बीच, जैसे ही उन्हें मेरे बारे में पता लगा, तो वो फौरन मुझसे मिलने आए। वो हमेशा ही हर परिस्थिति में मेरे साथ खड़े रहते हैं। हर समय उन्होंने मेरा साथ दिया है। उनके यहां आने से मुझे जो खुशी मिली है, यकीन मानिए मैं उसे शब्दों में बयां नहीं कर सकता। मैं आज सच में बहुत खुश हूं।"

रामदास आठवले ने अभिनेता से मिलने के बाद उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की। इसके साथ ही उन्हें हर संभव मदद का भी आश्वासन दिया। इस दौरान रिपब्लिकन पार्टी के अन्य वरिष्ठ सदस्य, जिसमें हेमंत रणपिसे, राजेश गाडे, सुनील पवार और प्रवीण मोराडी वहां उपस्थित थे।

गौरतलब है कि बीते दिनों गोविंदा अपनी रिवॉल्वर साफ कर रहे थे। इसी दौरान, गलती से गोली उनके पैर में लग गई। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद अब उनकी हालत स्थिर है।

चार अक्टूबर को अभिनेता को अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी। इसके बाद उनके फैंस राहत की सांस लेते हुए नजर आए थे। इस बीच, जब अभिनेता से पूछा गया कि आखिर यह घटना कैसे हुई, तो उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा कि बंदूक गिरी और चल पड़ी।

इसके बाद अभिनेता ने अपने आधिकारिक बयान में कहा था, "मैं देश के सभी लोगों को उनके प्यार, प्रार्थनाओं और समर्थन के लिए धन्यवाद देता हूं। मैं प्रशासन, पुलिस और एकनाथ शिंदे जी को खास तौर पर शुक्रिया कहना चाहता हूं। आप सभी के प्यार और आशीर्वाद ने मुझे सुरक्षित रखा है। आपके प्यार के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। जय माता दी।"

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment