अभी पाकिस्तान के हाथों में कटोरा, अब वह पानी के लिए तरसने वाला है : CM योगी

Last Updated 27 Sep 2024 09:35:03 PM IST

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा के पक्ष में चुनाव प्रचार के दौरान पाकिस्तान पर जमकर जुबानी हमला बोला। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान अपने कर्मों की सजा भुगत रहा है और वह अब पानी के लिए तरसने वाला है।


जम्मू में आयोजित जनसभाओं में सीएम योगी ने भाजपा के प्रत्याशियों के लिए समर्थन मांगा। उन्होंने रामनगर से उम्मीदवार सुनील भारद्वाज, उधमपुर ईस्ट से रणवीर सिंह पठानिया, कठुआ से भारत भूषण और किश्तवाड़ से शगुन परिहार का नाम लेते हुए लोगों से कमल खिलाने की अपील की।

सीएम योगी ने कहा कि बलूचिस्तान और पाक अधिकृत कश्मीर के लोग अब पाकिस्तान के खिलाफ उठ खड़े हुए हैं। वह कहते हैं कि उन्हें वहां नहीं रहना और जम्मू-कश्मीर का हिस्सा बनकर अखंड भारत के सपने को साकार करना चाहते हैं। उन्होंने चेतावनी दी कि आतंकवाद फैलाने वालों को उनके कर्मों का अंजाम भुगतना पड़ेगा।

उन्होंने यूपी में डबल इंजन सरकार की सफलता की चर्चा करते हुए कहा कि अयोध्या में रामलला के विराजमान होने के बाद से एक भी दंगा नहीं हुआ है। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि जम्मू-कश्मीर को भी विकास का अधिकार है। कांग्रेस, पीडीपी और नेशनल कॉन्फ्रेंस पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि इन पार्टियों ने जम्मू-कश्मीर को मजहबी उन्माद का वेयर हाउस बना दिया और आतंकवाद और भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया। 370 और 35ए के हटने के बाद राज्य में विकास की गति तेज हुई।

उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर अब एक टूरिज्म स्टेट बन रहा है। यहां सबसे बड़ा और ऊंचा पुल बन रहा है और वंदे भारत ट्रेन का संचालन भी शुरू हुआ है। कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों की कथनी और करनी पर सवाल उठाते हुए सीएम योगी ने कहा कि ये लोग सत्ता की चाह में शांति और विकास की राह को छोड़ना चाहते हैं।

सीएम योगी ने सभी से अपील की कि जम्मू-कश्मीर में भाजपा की डबल इंजन सरकार बनाएं ताकि विकास और सुरक्षा सुनिश्चित हो सके। अटल जी के अखंड भारत के सपने को साकार करने का यह सही समय है।

आईएएनएस
जम्मू


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment