Haryana Elections 2024: अनिल विज ने कहा, कांग्रेस ने झूठ बोलने की खोल रखी है यूनिवर्सिटी

Last Updated 28 Sep 2024 06:47:58 AM IST

हरियाणा विधानसभा चुनाव में भाजपा और कांग्रेस में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। शुक्रवार को भाजपा प्रत्याशी अनिल विज ने लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी, हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा, रॉबर्ट वाड्रा से जुड़े सवालों के जवाब दिए।


पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर उन्होंने कहा, ‘उल्टा चोर कोतवाल को डांटे’, कांग्रेस ने तो झूठ बोलने की यूनिवर्सिटी खोल रखी है। कांग्रेस पहले इस यूनिवर्सिटी में लोगों को कोर्स करवाती है, फिर क्षेत्र में भेजा जाता है।

इनके नेता राहुल गांधी ने लोकसभा में कहा था, बैंक खातों में खटाखट 8500 रुपए भेजे जाएंगे। अनिल विज ने कहा, जहां पर कांग्रेस की सरकार है, वहां पर लोगों को 8500 रुपए खटाखट देना चाहिए। कांग्रेस सरकार सिर्फ झूठ बोलने का काम करती है। हिमाचल प्रदेश में सरकारी कर्मचारियों को सैलरी तक नहीं मिल रही है।

राहुल गांधी ने कहा है कि भाजपा हरियाणा को बर्बाद कर रही है। इस सवाल के जवाब में अनिल विज ने कहा, कांग्रेस की बर्बादी के निशान हरियाणा से मिटे नहीं हैं। भाजपा ने तो हरियाणा में भ्रष्टाचार पर लगाम लगाई है और ईमानदारी से सरकार चलाई है। कांग्रेस ने तो हरियाणा को लूटने का काम किया है। अनिल विज ने कहा, हरियाणा की जनता इस बार कांग्रेस को जड़ से उखाड़ कर फेंक देगी।

रॉबर्ट वाड्रा ने कहा है कि पीएम मेरे नाम का इस्तेमाल कर रहे हैं, जबकि मेरे खिलाफ कोई भी गड़बड़ी साबित नहीं हुई है। इस सवाल के जवाब में अनिल विज ने कहा, कोर्ट में केस चल रहा है। उन्हें इतनी बेसब्री क्यों है। थोड़ा इंतज़ार कीजिए।

बता दें कि हरियाणा की 90 विधानसभा सीट पर 5 अक्टूबर को मतदान होना है। चुनाव आयोग हरियाणा विधानसभा चुनाव को एक फेज में आयोजित करवा रहा है। 5 अक्टूबर को मतदान संपन्न होने के बाद चुनाव आयोग 8 अक्टूबर को चुनाव परिणाम घोषित करेगा।

आईएएनएस
अंबाला


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment