बेंगलुरू में युवा महिला की हत्या के बाद किए 59 टुकड़े, हत्यारे के सुसाइड नोट से हुआ खुलासा

Last Updated 26 Sep 2024 12:40:11 PM IST

बेंगलुरु में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक 26 साल की महिला महालक्ष्मी की हत्या कर दी और बाद में हत्यारे ने उसके शरीर को 59 टुकड़ों में काटकर एक फ्रिज में रख दिया।


बेंगलुरू में महिला की हत्या के बाद किए 59 टुकड़े, हत्यारे के सुसाइड नोट से हुआ खुलासा

इस मामले का खुलासा तब हुआ जब संदिग्ध हत्यारे ने अपनी मौत से पहले एक नोट लिखा, जिसमें इसकी जानकारी मिली।

खबरों के अनुसार, आरोपी ने यह क्रूर अपराध इसलिए किया क्योंकि वह महालक्ष्मी के व्यवहार से तंग आ चुका था।

सथानीय पुलिस ने पीड़िता महालक्ष्मी के सहकर्मी मुक्ति रंजन रॉय का लिखा हुआ सुसाइड नोट बरामद कर लिया है। इस नोट में उसने बेंगलुरु शहर को हिला देने वाले भयानक अपराध को कबूल किया है।

सूत्रों की मानें तो सुसाइड नोट उसकी डायरी में लिखा गया था। हत्यारे ने अपनी डायरी में लिखा था, "मैंने 3 सितंबर को अपनी प्रेमिका महालक्ष्मी की हत्या कर दी है।"

सूत्रों के अनुसार, उसने नोट में यह भी लिखा कि वह उसके घर गया था और उसकी 3 सितंबर को हत्या कर दी। उसने कहा था, "मैं उसके व्यवहार से तंग आ चुका था। मैंने निजी मामलों को लेकर उससे झगड़ा किया और महालक्ष्मी ने मुझ पर हमला किया। उसके इस व्यवहार से गुस्से में आकर मैंने उसे मार डाला।"

डायरी में उसने यह भी लिखा कि उसकी हत्या करने के बाद मैंने उसके शरीर के 59 टुकड़े कर दिये और उन्हें फ्रिज में रख दिया।"

इस नृशंस हत्या के बाद जब पुलिस, हत्यारे मुक्ति रंजन रॉय के बारे में जानकारी जुटा रही थी, तभी उसे यह नोट मिला।

हत्यारे रॉय ने बुधवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। वह ओडिशा के भद्रक जिले के एक गांव में पेड़ से लटका हुआ मिला था।

पुलिस सूत्रों ने बताया, "संदिग्ध हत्यारा बुधवार को पांडी गांव पहुंचा था और घर पर ही रुका था। वह दोपहिया वाहन पर घर से निकला था। स्थानीय लोगों को उसका शव मिला।"

मुक्ति रंजन हत्या की घटना के बाद से लापता था। कर्नाटक पुलिस ने उसकी तलाश के लिए चार टीमें ओडिशा भेजी थीं। संदिग्ध हत्यारे ने 1 सितंबर से काम पर आना बंद कर दिया था। महालक्ष्मी का काम का आखिरी दिन भी 1 सितंबर को ही था।

पुलिस ने कहा कि संदिग्ध हत्यारा वहां टीम का हेड था जहां महालक्ष्मी काम करती थी। हत्या का मामला पिछले शनिवार को तब सामने आया जब पड़ोसियों ने दो दिनों से महालक्ष्मी के घर से दुर्गंध आती देखी और इसकी सूचना उसके परिजनों को दी।

पुलिस ने बताया कि महालक्ष्मी की मां और बहन शनिवार को उसके घर पहुंची और उन्होंने यह खौफनाक मंजर देखा। महालक्ष्मी की हत्या कर दी गई थी, उसके शव को कई टुकड़ों में काटकर फ्रिज में रख दिया गया था।

हालांकि फ्रिज चालू था, लेकिन शव में कीड़े लग गए थे। फ्रिज के पास एक सूटकेस मिला। पुलिस को संदेह है कि महालक्ष्मी की हत्या महीने की शुरुआत में की गई और उसके शव को चाकू जैसे किसी धारदार हथियार से टुकड़ों में काटा गया था।

महालक्ष्मी त्रिपुरा की रहने वाली बतायी जा रही है और बेंगलुरु के एक मशहूर मॉल में काम करती थी, जिस इलाके में महालक्ष्मी पिछले पांच महीने से रह रही थी, वहां के लोगों के मुताबिक, वह अकेली रहती थी और अपने पड़ोसियों से ज्यादा घुलती-मिलती भी नहीं थी। कुछ दिनों तक उसका भाई उसके साथ रहा। पुलिस को यह भी पता चला है कि वह शादीशुदा थी और उसका एक बच्चा भी था, लेकिन वह अलग रहती थी।

समय डिजिटल डेस्क
बेंगलुरु


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment