Surat : सूरत SOG ने 1.87 करोड़ की अफगानी चरस बरामद की

Last Updated 16 Aug 2024 09:32:12 AM IST

सूरत पुलिस की विशेष जांच दल (एसओजी) को बड़ी कामयाबी हासिल हुई। टीम ने गुरुवार को 1.87 करोड़ रुपये की अफगानी चरस बरामद की।


Surat

सूरत एसओजी की ओर से ये कार्रवाई मछुआरों की सूचना पर की गई। टीम ने कार्रवाई करते हुए अफगानी चरस के तीन पैकेट बरामद किए, जिसका वजन 3 किलो 754 ग्राम है। बरामद की गई चरस की कीमत 1 करोड़ 87 लाख 70 हजार रुपये आंकी जा रही है।

जानकारी के अनुसार, तस्कर समुद्र किनारे चरस के पैकेट फेंक कर भाग गए थे, जिसे देखकर मछुआरों ने पुलिस को सूचित किया। एसओजी ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

तस्करों की गिरफ्तारी के लिए अभियान तेज कर दिया गया है। यह कार्रवाई वलसाड के समुद्र किनारे से 10 पैकेट चरस बरामद होने के बाद हुई है, जिसमें 11 किलो 800 ग्राम चरस जब्त की गई थी। पुलिस अधिकारी तस्करों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रहे हैं।

एसओजी ने बताया कि हजीरा इलाके में स्थित एक शेल कंपनी के पीछे टैंक नंबर 1001-1002 से 500 मीटर की दूरी पर समुद्र के किनारे चरस के तीन पैकेट पाए गए।

इससे पहले 2023 में भी एसओजी टीम ने समुद्र किनारे से अफगानी चरस बरामद किए थे। इस मामले में भी अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। हालांकि, पुलिस लगातार यह दावा कर रही है कि तस्करों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
 

आईएएनएस
सूरत


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment