Haryana News : सिरसा के सिकंदरपुर में CM नायब सिंह सैनी किया पौधरोपण

Last Updated 21 Jul 2024 02:59:11 PM IST

हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी रविवार को सिरसा पहुंचे। सीएम ने राधा स्वामी सत्संग घर में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत की और श्रद्धालुओं से रूबरू हुए।


Haryana News

सिरसा के सिकंदरपुर गांव स्थित राधा स्वामी सत्संग घर में कार्यक्रम में शामिल होने से पहले सीएम सैनी ने पीएम मोदी के "एक पेड़ मां के नाम" अभियान के तहत पौधरोपण भी किया।

पत्रकारों ने बात करते हुए सीएम सैनी ने कांग्रेस विधायक सुरेंद्र पंवार की गिरफ्तारी पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ईडी एक स्वतंत्र एजेंसी है और अपने हिसाब से काम करती है। जो भी गलत काम करेगा, वह अंजाम भुगतेगा।

कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि वह अपने बापू से हिसाब मांगें।

दीपेंद्र हुड्डा इन दिनों 'हरियाणा मांगे हिसाब' यात्रा निकालकर हरियाणा सरकार से हिसाब मांग रहे हैं।

सीएम सैनी इन दिनों हुड्डा परिवार पर लगातार हमलावर नजर आ रहे हैं। शनिवार को भी हरियाणा के हिसार में भूपेंद्र हुड्डा पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा था कि कांग्रेस में बस बापू-बेटा ही नजर आ रहे हैं। चुनाव में भी ये ही नजर आएंगे।

उन्होंने सवाल करते हुए आगे कहा था कि कांग्रेस ने पिछड़ा वर्ग के लिए क्या किया? भाजपा ने तो पिछड़े वर्ग के व्यक्ति को मुख्यमंत्री बनाने का काम किया।

इस दौरान परिवहन मंत्री असीम गोयल, बिजली मंत्री रणजीत सिंह, पूर्व सांसद एवं बीजेपी के वरिष्ठ नेता डॉ. अशोक तंवर, सुनीता दुग्गल, सुरेंद्र पुनिया, गोविंद कांडा, आदित्य चौटाला, चेयरमैन राजेंद्र खींची, जिला मीडिया प्रभारी अमित सोनी समेत भाजपा के कई अन्य नेता भी मौजूद रहे।
 

आईएएनएस
सिरसा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment