Punjab : जालंधर पुलिस का नशा तस्करों पर कड़ा प्रहार, 1.34 करोड़ की संपत्ति जब्त

Last Updated 19 Jul 2024 11:22:47 AM IST

Punjab : जालंधर पुलिस ने जिले में नशा तस्करों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करते हुए उनकी 1.34 करोड़ रुपए की संपत्ति जब्त कर ली है।


Punjab

जालंधर पुलिस ने ड्रग माफियाओं पर बड़ा एक्शन लेते हुए शहर से नशीली दवाओं के खतरे को खत्म करने की अपनी प्रतिबद्धता दोहराई है। दरअसल ड्रग के पैसों से अर्जित की गई 1.34 करोड़ रुपए की संपत्ति को जब्त किया गया है। कमिश्नरेट पुलिस ड्रग तस्करों के सप्लाई चेन को तोड़ने में लगातार सफलता हासिल कर रही है।

एसीपी दमन बीर सिंह ने बताया कि 17 आरोपियों के खिलाफ इस साल 27 अप्रैल को थाना डिवीजन एक जालंधर में  एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया था। पुलिस ने उनके पास से 48.5 किलोग्राम हेरोइन बरामद की है।

पुलिस ने कहा कि वाहन संपत्ति और ड्रग मनी समेत 1.34 करोड़ रुपये की संपत्ति कुर्क की जा रही है। 1.05 करोड़ रुपये की ड्रग मनी समेत वाहनों के अंदर से 28,90,000 रुपये की नकदी पकड़ी गई। इस मामले में पुलिस ने जीरो टॉलरेंस नीति अपनाई हुई है।

एसीपी ने बताया, इस कदम का उद्देश्य ड्रग तस्करों के खिलाफ अनुकरणीय कार्रवाई सुनिश्चित करना है, ताकि यह दूसरों के लिए मिसाल बन सके। कमिश्नरेट पुलिस की ओर से नशा विरोधी अभियान शुरू किया गया है, ताकि शहर से नशे का खात्मा किया जा सके। उन्होंने कहा कि कमिश्नरेट पुलिस इस नेक काम के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेगी और आम लोगों को इस नेक कार्य के लिए पुलिस का समर्थन करना चाहिए।
 

आईएएनएस
जालंधर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment