Jammu Kashmir: अखनूर में दिखा संदिग्ध आतंकी, सेना का सर्च ऑपरेशन जारी

Last Updated 12 Jul 2024 12:20:14 PM IST

जम्मू-कश्मीर के अखनूर कस्बे में सेना और पुलिस के जवानों ने संदिग्ध आतंकी की सूचना मिलने के बाद चेकिंग अभियान चलाया। इलाके में सुरक्षा-व्यवस्था कड़ी कर दी गई है।


बताया जा रहा है अखनूर कस्बे में चेनाब नदी के पास स्थित गुडा पाटन गांव में एक संदिग्ध आतंकी को देखे जाने की सेना और पुलिस को सूचना मिली थी। इसके बाद सेना और पुलिस ने गुरुवार देर रात संयुक्त रूप से तलाशी अभियान शुरू किया, जो शुक्रवार सुबह भी जारी रहा।

स्थानीय लोगों ने एक संदिग्ध को देखा था। उसकी गतिविधियां संदिग्ध थी, इसके चलते उन्होंने तुरंत पुलिस को शख्स के बारे में पुलिस को जानकारी दी। मौके पर पहुंची सेना और पुलिस ने ऑपरेशन शुरू किया, लेकिन अब तक उसका कुछ पता नहीं चल पाया है।

फिलहाल पुलिस और सेना ने अखनूर में सुरक्षा-व्यवस्था कड़ी कर दी है। ऐहतियातन अखनूर के पुराने लोहे के पुल व आर्मी स्कूल समेत नीजी स्कूलों को बंद कर दिया है।

बता दें कि जम्मू-कश्मीर में बीते कुछ समय में आतंकी घटनाएं बढ़ी है। बीते 8 जुलाई को कठुआ में आतंकी हमला हुआ था, जिसमें भारतीय सेना के पांच जवान शहीद हो गए थे। इन घटनाओं को लेकर खुफिया विभाग भी अलर्ट मोड पर है। सर्च अभियान जारी है और लगातार घाटी के विभिन्न क्षेत्रों में सेना पुलिस मिल कर तलाशी अभियान चला रही है।
 

आईएएनएस
जम्मू


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment