West Bengal: बंगाल में सड़क पर महिला की बेरहमी से पिटाई, BJP ने ममता सरकार पर साधा निशाना

Last Updated 01 Jul 2024 01:42:46 PM IST

पश्चिम बंगाल में एक दंपत्ति को सरेआम पीटने का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है। कपल को पीटने का वीडियो वायरल होने के बाद इस पर राजनीति भी शुरू हो गई है।


भाजपा के नेता  मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमलावर हो गए हैं।

भाजपा नेता शहजाद पूनावाला ने एक वीडियो जारी कर टीएमसी को जमकर घेरा है। उन्होंने कहा, पश्चिम बंगाल की इस दर्दनाक घटना का वीडियो देखकर हर कोई आहत है। तृणमूल पार्टी के नेता इस पर शर्मनाक बयान दे रहे हैं। वो महिला को ही चरित्रहीन बता रहे हैं। जबकि टीएमसी के एक नेता के आरोपी के करीबी होने की बात सामने आ रही है।

उन्होंने सीएम ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए कहा कि वो इस मामले पर चुप क्यों हैं ? जब मणिपुर में महिलाओं के साथ अभद्रता का मामला सामने आया था, तब तो वो मुखर होकर सरकार पर हमला बोल रहीं थी। लेकिन संदेशाली में महिलाओं के साथ शोषण जैसे अपराध सामने आते हैं तो वो चुप हो जाती हैं।

पूनावाला ने कहा, स्वाति मालीवाल मामले में अपनी चुप्पी नहीं तोड़ी। अब इस मामले में भी सीएम और उनकी पार्टी के नेताओं ने चुप्पी साध ली है। टीएमसी मतलब तालिबानी मानसिकता और कल्चर, जो इस प्रकार की चीजों को संरक्षण दे रहा है।

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने इस मामले पर ममता बनर्जी के इस्तीफे की मांग की है। उन्होंने कहा, वो तुष्टिकरण में इतनी लिप्त हो गई हैं कि संविधान ताड़-ताड़ हो गया है।''

हिमाचल प्रदेश से नवनिर्वाचित भाजपा सांसद कंगना रनौत ने भी तीखी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि इस मामले को लेकर जनता में काफी आक्रोश है। मैं दीदी (ममता बनर्जी) से पूछना चाहती हूं कि जो आप रोज-रोज ड्रामा कर रही हैं क्या वो संविधान में कहीं लिखा है? राहुल गांधी को भी इसका जवाब देना चाहिए। टीएमसी इंडी गठबंधन का हिस्सा है।

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुरुष और महिला के बीच अवैध संबंध थे। कथित तौर पर इसे लेकर टीएमसी नेता के करीबी ने पंचायत के फैसले के बाद तालिबानी तरीके से उनकी पिटाई की। टीएमसी नेता का नाम तजमुल उर्फ जेसीबी है। पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर तजमुल को गिरफ्तार कर लिया है।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment