Karnataka Accident: कर्नाटक में वैन और लॉरी की टक्कर, दो बच्चों समेत 13 लोगों की मौत

Last Updated 28 Jun 2024 01:06:54 PM IST

कर्नाटक के हावेरी जिले में शुक्रवार को एक टेंपो ट्रैवलर के खड़े ट्रक से टकरा जाने से कम से कम 13 लोगों की मौत हो गई, जिनमें आठ महिलाएं और दो बच्चे शामिल हैं।


यह हादसा बेंगलुरु-पुणे राष्ट्रीय राजमार्ग पर गुंडेनहल्ली क्रॉस के पास हुआ।

मृतकों की पहचान परशुराम (45), भाग्य (40), नागेश (50), विशालाक्षी (50), सुभद्रा बाई (65), पुण्या (50), मंजुला बाई (57), आदर्श (23), मानसा (24), रूपा (40) और मंजुला (50) के रूप में हुई है।

इस हादसे में मरने वालों में चार और छह साल के दो बच्चे भी शामिल हैं। वहीं चार अन्य लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है, उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

पुलिस ने बताया कि मृतक शिवमोगा जिले के भद्रावती शहर के पास एम्मेहट्टी गांव के रहने वाले थे। मृतकों में से एक आदर्श ने एक टेंपो ट्रैवलर खरीदा था। वाहन की पूजा के लिए उसका परिवार, रिश्तेदार और दोस्त महाराष्ट्र के तिवारी लक्ष्मी मंदिर गए थे। इसके बाद उन्होंने तुलजा भवानी मंदिर और फिर कर्नाटक के बेलगावी जिले के सौंदत्ती येल्लम्मा में प्रसिद्ध रेणुका येल्लम्मा मंदिर में दर्शन किए।

यह घटना उस समय हुई जब वे बेलगावी से अपने घर लौट रहे थे।

प्रारंभिक जांच से यह बात सामने आई है कि धुंध के कारण चालक सड़क के किनारे खड़े ट्रक को देख नहीं पाया और उससे जा टकराया। पुलिस को इस बात का भी संदेह है कि चालक को झपकी आ गई होगी।

हावेरी के एसपी अंशु कुमार ने कहा कि टेंपो ट्रैवलर वाहन में 15 से अधिक लोग सवार थे और यह दुर्घटना उस समय हुई जब वे अपने घर लौट रहे थे।

हावेरी एसपी ने कहा, "शवों को हावेरी जिला अस्पताल के शवगृह में भेज दिया गया है। यह घटना ब्यादगी पुलिस थाने की सीमा में हुई।"
 

आईएएनएस
हावेरी, (कर्नाटक)


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment