कोरोना पॉजिटिव आने के बाद कर्नाटक के एक व्यक्ति ने खुद को गोली मारी

Last Updated 10 May 2021 07:53:31 PM IST

पुलिस ने एक दुखद और चौंकाने वाली घटना बताई जिसमें एक 72 वर्षीय सेवानिवृत्त सहायक तहसीलदार ने कथित तौर पर कोविड के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद सोमवार को खुद को सिर में गोली मार ली।


कोरोना पॉजिटिव आने के बाद कर्नाटक के एक व्यक्ति ने खुद को गोली मारी

पुलिस ने कहा कि उसके सुसाइड नोट का मार्मिक बिंदु यह है कि वह इस बात से बहुत परेशान था कि उसकी पोती और उसकी बेटी उसकी वजह से कोरोना पॉजिटिव हो गए थे।

सुसाइड नोट में उन्होंने कन्नड़ में लिखा, "मैं अपनी प्यारी गुड़िया, अपनी प्यारी पोती और अपनी बेटी के लिए इस खतरनाक बीमारी को प्रसारित करने के लिए खुद को कभी माफ नहीं कर पाऊंगा। मैं उनका दर्द नहीं देख पा रहा हूं।"

अपने सुसाइड नोट में उन्हेंने आगे लिखा मैंने सारी उम्मीद खो दी हैं, मैं वृद्ध हूं। अपनी अंतिम इच्छा भी व्यक्त करता हूं कि मेरे खेत में मेरा अंतिम संस्कार किया जाए और यदि परिवार मेरे दाह संस्कार का गवाह बनना चाहता है, तो उन्हें भाग लेने की अनुमति दी जानी चाहिए।"



उन्होंने अपनी पत्नी, दामाद, पोती और बेटी से भी क्षमा मांगी।

घटना चिकमंगलूरु के तारिकेरे तालुक के बेलेनहल्ली टंड्या में हुई। इस छोटे से गांव में 220 से अधिक घर हैं और सिर्फ 1000 से अधिक लोगों की आबादी है। यह गांव दक्षिणी राज्य की राजधानी बेंगलुरु से लगभग 250 किलोमीटर दूर है।

आईएएनएस
चिक्कामगलुरु


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment