अरविंद केजरीवाल पर पदयात्रा के दौरान विकासपुरी में हमले की कोशिश, AAP का BJP पर आरोप

Last Updated 26 Oct 2024 08:36:41 AM IST

दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर शुक्रवार को पदयात्रा के दौरान विकासपुरी में हमले की कोशिश की गई, जिस पर पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) और मंत्री सौरभ भारद्वाज (Saurabh Bhardwaj) की प्रतिक्रिया सामने आई है।


पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट में लिखा, "अरविंद केजरीवाल जी पर हुआ हमला बेहद निंदनीय और चिंताजनक है। यह साफ है कि भाजपा ने अपने गुंडों से यह हमला कराया है। अगर अरविंद केजरीवाल जी को कुछ होता है, तो उसकी पूरी ज़िम्मेदारी भाजपा पर होगी। हम डरने वाले नहीं हैं-आम आदमी पार्टी अपने मिशन पर डटी रहेगी।"

दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने वीडियो संदेश जारी कर कहा, "आज अरविंद केजरीवाल विकासपुरी में पदयात्रा कर रहे थे और लोगों से मिल रहे थे। पिछले कुछ दिनों से जब-जब अरविंद जी लोगों के बीच जा रहे हैं, उन्हें अपार प्यार और समर्थन मिल रहा है। कल वह हमारे साथ खुद ही कनॉट प्लेस के एक आइसक्रीम की दुकान पर गए, उसके बाद एक पान की दुकान पर गए। थोड़ी ही देर में काफी सारे लोग उनके साथ सेल्फी लेने और बातचीत करने के लिए आए।

मुझे लगता है कि भारतीय जनता पार्टी इसे पचा नहीं पा रही है और आज भाजपा से जुड़े लोगों ने अरविंद केजरीवाल पर हमला करने की कोशिश की है। इससे पहले भी अरविंद केजरीवाल के ऊपर कई बार हमले हुए हैं, जब वह तिहाड़ जेल में थे, तब उनकी इंसुलिन को बंद कर दिया गया था। यह कोशिश की गई कि उनकी किडनी खराब हो जाए या उनकी मृत्यु हो जाए। अब इस तरह का हमला बहुत ही कायराना है और यह सिर्फ इसलिए है क्योंकि अरविंद जी जब जनता के बीच जाते हैं, तब उन्हें प्यार मिलता है।"

उन्होंने आगे कहा कि हम यह साफ करना चाहते हैं कि अगर अरविंद केजरीवाल की जान को कोई खतरा होता है या उन्हें कोई नुकसान पहुंचता है, तो इसकी जिम्मेदार सिर्फ और सिर्फ भारतीय जनता पार्टी होगी।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment