Delhi AIIMS Doctor Suicide: दिल्ली के एम्स के एक डाक्टर ने की खुदकुशी

Last Updated 19 Aug 2024 08:00:22 AM IST

Delhi AIIMS Doctor Suicide: राष्ट्रीय राजधानी स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के 34-वर्षीय न्यूरोसर्जन ने रविवार को दक्षिणी दिल्ली स्थित अपने घर में कथित तौर पर आत्महत्या कर ली।


दक्षिण जिला पुलिस ने बताया कि गुजरात के राजकोट निवासी राज घोनिया की मौत संभवत: दवाओं के ओवरडोज के कारण हुई है, क्योंकि दक्षिणी दिल्ली के गौतम नगर इलाके में स्थित उनके घर से दवाओं की इस्तेमाल की हुई शीशियां और सीरिंज मिलीं।   

दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि घटनास्थल से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है, हालांकि घोनिया ने इसमें (आत्महत्या के लिए) किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया है।

पुलिस ने बताया, ’रविवार दोपहर करीब दो बजे हौज खास पुलिस थाने को गौतम नगर इलाके में एक चिकित्सक के आत्महत्या करने की सूचना मिली।

अचेत घोनिया को आनन फानन में एम्स ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। वह एम्स के ट्रॉमा सेंटर में नियुक्त थे।

मामले की जांच हौज़ खास पुलिस के द्वारा की जा रही है। डॉ. राज घोनिया, राजकोट, गुजरात के रहने वाले थे। 

एम्स में पढ़े घोनिया की तैनाती एम्स ट्रॉमा सेंटर, सफदरजंग एन्क्लेव में एसआर न्यूरोसर्जरी के रूप में हुई थी  घोनिया केघर से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है जिसमें  किसी को दोषी नहीं ठहराया है। 

घर से दवाओं की कुछ प्रयुक्त शीशियाँ और सीरिंज भी मिलीं। घोनिया की पत्नी भी डॉक्टर हैं और गंगा राम अस्पताल में प्रैक्टिस करती हैं।

समय लाइव डेस्क
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment