ममता बनर्जी ने डॉक्टर रेप और हत्या मामले को दबाने की कोशिश की : JP नड्डा

Last Updated 13 Aug 2024 07:05:14 PM IST

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा ने मंगलवार को ममता बनर्जी सरकार पर कोलकाता डॉक्टर रेप और हत्या के मामले को दबाने का आरोप लगाया। उन्होंने हाईकोर्ट द्वारा सीबीआई जांच करवाने को लेकर दिए गए आदेश का स्वागत भी किया।


भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा

जेपी नड्डा ने कहा, "बंगाल में महिला डॉक्टर के साथ दिल दहला देने वाली घटना हुई है। इसने देश और दुनिया को झकझोर दिया है। मैं इसकी कड़ी निंदा और भर्त्सना करता हूं। मैं ऐसी अमानवीय घटना की निंदा करता हूं, दुख व्यक्त करता हूं।"

उन्होंने कहा कि यह घटना बहुत दुखद है और जिस तरह से ममता बनर्जी की सरकार ने इसे छिपाने, दबाने और लोगों की आंखों में धूल झोंकने की कोशिश की, उसकी जितनी भर्त्सना की जाए कम है। पश्चिम बंगाल में एक महिला मुख्यमंत्री होने के बावजूद महिलाओं पर अत्याचार दिनों-दिन बढ़ता जा रहा है। बंगाल एक ऐसा प्रदेश बन गया है, जहां कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं रह गई है।

जेपी नड्डा ने ममता सरकार के रवैए की निंदा करते हुए आगे कहा कि वे हाईकोर्ट द्वारा सीबीआई जांच करवाने को लेकर दिए गए आदेश का स्वागत करते हैं। उन्हें पूरा विश्वास है कि सीबीआई जांच में दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा, सच्चाई सामने आ जाएगी।

केंद्र सरकार की तरफ से डॉक्टरों को सुरक्षा का भरोसा दिलाते हुए नड्डा ने आगे यह भी कहा कि बहुत से संगठनों और डॉक्टरों के डेलिगेशन से पिछले दो दिनों में मुलाकात हुई है। इस घटना के बारे में और डॉक्टरों पर जिस तरीके से अटैक हो रहे हैं, उसका निवारण जरूर निकाला जाएगा। इसके लिए जो भी आवश्यक कदम होगा, वह सरकार और मंत्रालय जरूर उठाएगा।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment