पूर्व क्रिकेटर और सांसद हरभजन सिंह ने सुनीता केजरीवाल से की मुलाकात

Last Updated 26 Jul 2024 10:22:17 AM IST

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद और पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह ने गुरुवार को दिल्ली में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल से मुलाकात की।


हरभजन सिंह ने सुनीता केजरीवाल से उनके आवास पर मुलाकात की। उन्होंने सीएम केजरीवाल का हालचाल जाना। इस दौरान पंजाब के मुद्दों पर भी चर्चा हुई। हरभजन सिंह ने उन्हें आश्वस्त किया कि वह अरविंद केजरीवाल, उनकी नीतियों और पार्टी के साथ हमेशा खड़े हैं।

इससे पहले, हरभजन सिंह संसद की कार्यवाही में शामिल हुए। पूर्व आरोप लगाया कि तीनों दिन में मैंने प्रश्नकाल के लिए नोटिस दिया है, लेकिन मुझे बोलने का मौका नहीं मिला।

आईएएनएस से खास बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि हमने सरकार से कहा है कि पूरे भारत वर्ष में एयरपोर्ट बन रहे हैं। वहीं, अमृतसर का एयरपोर्ट छोटा है, उसे बड़ा किया जाए और वहां पर सिर्फ घरेलू फ्लाइट है, एक या दो फ्लाइट ऐसी है, जो इंटरनेशनल है। हम चाहते हैं कि अमेरिका और कनाडा का सेक्टर खोला जाए क्योंकि भारत और कनाडा जाने वाले सबसे ज्यादा यात्री पंजाब से हैं।

उन्होंने कहा कि पंजाब से अगर अमेरिका या कनाडा तक डायरेक्ट फ्लाइट जाएगी, तो पंजाब के लोगों का बहुत सारा खर्च बचेगा क्योंकि वे पंजाब से पहले दिल्ली आते हैं और ऐसे में आने-जाने से लेकर रहने तक का खर्च बढ़ता है। ऐसे में अगर अमृतसर का एयरपोर्ट बड़ा कर दिया जाए और फ्लाइट की संख्या बढ़ा दी जाए तो पंजाब के लोगों को बड़ी सुविधा हो जाएगी।

केंद्र सरकार की ओर से मंगलवार को पेश बजट को असंतोषजनक बताते हुए उन्होंने कहा कि इस बजट में पंजाब के लिए कुछ भी नहीं है। अगर पंजाब के लिए कुछ नहीं है, तो हम यही कहेंगे कि हमारे किसानों के लिए कुछ नहीं है, सब्सिडी कुछ नहीं है। इस बजट में पंजाब के लिए बहुत कुछ हो सकता था। यह बजट एक या दो राज्य के लिए लाभदायक है। हमारे लिए इसमें कुछ नहीं है।
 

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment