झक्कास लुक में छाए 'एनिमल' रणबीर कपूर, नया स्टाइल देख फैंस बोले धूम 4

Last Updated 15 Oct 2024 03:33:28 PM IST

बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर का हैंडसम लुक फैंस के बीच छाया रहता है। ‘एनिमल’ में रफ टफ लुक हो या ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ का सॉफ्ट लुक।


इस बीच रणबीर का 'नया झक्कास लुक' फिर से सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है।

सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हकीम ने ‘एनिमल’ स्टार के नए हेयरकट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर फैंस को एक्टर की कमाल की झलक दिखाई है।

हकीम ने मंगलवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर सुपरस्टार के साथ तीन तस्वीरें साझा की। पहली तस्वीर में रणबीर की एक छोटी सी झलक भर है, जिसमें उनके छोटे-छोटे सिल्की बाल चमक रहे हैं। दूसरी तस्वीर में अभिनेता का क्लोजअप और तीसरी तस्वीर में सुपरस्टार हकीम के साथ मिरर सेल्फी है।

तीनों तस्वीरों में अभिनेता ने सनग्लास लगाया है। हकीम ने कैप्शन में लिखा 'हॉटनेस अलर्ट! रणबीर कपूर…' हकीम द्वारा तस्वीरें पोस्ट किए जाने के बाद से फैंस स्टार के नए लुक पर जमकर तारीफ करते नजर आए। देखते ही देखते कमेंट सेक्शन भर गया। एक फैन ने लिखा ‘धूम 4’। एक अन्य ने लिखा ‘धूम 4’। वहीं, दूसरे ने लिखा ‘क्या यह धूम के लिए है’।

सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें छाई हुई हैं कि रणबीर ‘धूम’ फ्रैंचाइजी के मोस्ट अवेटेड अगले पार्ट ‘धूम 4’ में धांसू लुक में नजर आएंगे। वहीं, खबर यह भी है कि अभिषेक बच्चन और उदय चोपड़ा जय और अली के रूप में वापसी नहीं कर रहे हैं।

एक्शन थ्रिलर ‘धूम’ फ्रैंचाइजी की पहली किस्त साल 2004 में रिलीज हुई थी। संजय गढ़वी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अभिषेक बच्चन, जॉन अब्राहम, के साथ उदय चोपड़ा, ईशा देओल और रिमी सेन भी अहम रोल में नजर आए थे।

एक्शन-थ्रिलर फिल्म मोटरसाइकिल पर सवार लुटेरों के एक गिरोह के इर्द-गिर्द घूमती है, जो मुंबई में डकैती करते हैं। इन्हें रोकने का काम पुलिसकर्मी जय दीक्षित और मोटरसाइकिल डीलर अली अकबर फतेह खान को सौंपा जाता है।

वहीं, दूसरा पार्ट ‘धूम 2 बैक इन एक्शन’ नाम से 2006 में रिलीज हुआ था। फिल्म में ऋतिक रोशन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, बिपाशा बसु और उदय चोपड़ा अहम रोल में नजर आए थे। 'धूम' सीरीज की तीसरी फिल्म में आमिर खान दिखे थे।

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment