Delhi Water Crisis: 5 दिन से भूख हड़ताल पर बैठीं मंत्री आतिशी की बिगड़ी तबियत, अस्पताल में भर्ती; शुगर लेवल गिरकर 36 पर आया

Last Updated 25 Jun 2024 09:54:34 AM IST

अनिश्चितकालीन अनशन पर बैठीं दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी की तबियत बिगड़ने पर मंगलवार सुबह अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


राष्ट्रीय राजधानी के लिए जल छोड़े जाने की मांग को लेकर अनिश्चितकालीन अनशन पर बैठीं दिल्ली की जल मंत्री आतिशी को उनकी तबीयत बिगड़ने के बाद मंगलवार सुबह अस्पताल में भर्ती कराया गया। दिल्ली में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (AAP) ने यह जानकारी दी।

‘आप’ ने ‘एक्स’ पर एक पोस्ट के जरिए बताया कि मंत्री को लोक नायक (LNJP) अस्पताल के आपातकालीन आईसीयू (सघन चिकित्सा इकाई) में भर्ती कराया गया है।

 

पार्टी ने कहा, ‘‘जल संसाधन मंत्री आतिशी की तबीयत बिगड़ी। उनका शुगर लेवल गिरकर आधी रात को 43 और देर रात तीन बजे 36 रह गया जिसके बाद एलएनजेपी अस्पताल के चिकित्सकों ने उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती करने की सलाह दी।’’

उसने कहा, ‘‘पिछले पांच दिन से उन्होंने कुछ नहीं खाया है और वह दिल्ली के हिस्से का पानी छोड़े जाने की हरियाणा सरकार से मांग को लेकर अनिश्चितकालीन अनशन पर हैं। उन्हें एलएनजेपी के आपातकालीन आईसीयू में भर्ती कराया गया है। हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करते हैं।’’ आतिशी ने 21 जून ने अनशन शुरू किया गया था।

भाषा
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment