Delhi: अयोध्या में राम मंदिर की प्राण पतिष्ठा समारोह का प्रसारण देखने के लिए दिल्ली BJP आम जनता के लिए लगाएगी LED स्क्रीन

Last Updated 18 Dec 2023 10:00:45 AM IST

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के दिल्ली इकाई के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि पार्टी के सदस्य शहर भर में घर-घर जाकर लोगों को राम मंदिर के औपचारिक प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का सीधा-प्रसारण देखने के लिए आमंत्रित करेंगे।


अयोध्या में 22 जनवरी को राम मंदिर का प्राण प्रतिष्ठा समारोह आयोजित किया जाएगा, जिसके बाद नवनिर्मित मंदिर को श्रद्धालुओं के लिए खोल दिया जाएगा।

सचदेवा ने बताया कि पार्टी राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा के मौके को ‘राम उत्सव’ के रूप में मनाएगी।

दिल्ली भाजपा की रविवार को संगठनात्मक बैठक के दौरान सचदेवा ने कहा, ‘‘हम एक जनवरी से 15 जनवरी तक घर-घर जाकर लोगों को निमंत्रण देंगे और सभी मंदिरों को सजाने के लिए मंदिर समितियों से भी बात करेंगे। मंदिरों में पार्टी के नेता और कार्यकर्ता अयोध्या से प्रधानमंत्री का संबोधन सुनेंगे।’’

उन्होंने कहा कि अयोध्या में मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह का सीधा प्रसारण देखने के लिए बड़ी संख्या में एलईडी स्क्रीन लगाई जाएंगी और इस अवसर पर दिल्ली के बाजारों को भी सजाया जाएगा, जिसके लिए व्यापारी संगठनों से बातचीत की जा रही है।

भाजपा की दिल्ली इकाई के प्रमुख ने कहा कि राष्ट्रीय राजधानी के हर वार्ड में इसकी व्यवस्था की जाएगी ताकि श्रद्धालु अयोध्या के राम मंदिर के दर्शन कर सकें।

राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) बीएल संतोष और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं दिल्ली इकाई के प्रभारी बैजयंत पांडा सहित वरिष्ठ भाजपा नेताओं ने भी बैठक को संबोधित किया।

 

भाषा
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment