Baba Bageshwar Katha: पूर्वी दिल्ली में आज से बाबा बागेश्वर की कथा, ये रास्ते रहेंगे बंद

Last Updated 16 Dec 2023 07:48:04 AM IST

कथावाचक धीरेंद्र शास्त्री की 'श्री राम हनुमान संवाद' (कथा) के मद्देनजर शनिवार से पूर्वी दिल्ली के कड़कड़डूमा इलाके में यातायात प्रभावित रहेगा। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। शास्त्री को बागेश्वर धाम के नाम से भी जाना जाता है।


कथावाचक धीरेंद्र शास्त्री

यातायात परामर्श के अनुसार, सीबीडी ग्राउंड में धीरेंद्र शास्त्री की 'श्री राम हनुमान संवाद' (कथा) के मद्देनजर शनिवार से सोमवार तक कड़कड़डूमा लाल बत्ती से महाराजा सूरजमल रोड, विवेक विहार पर सत्यम चौक तक यातायात की आवाजाही प्रतिबंधित रहेगी।

इसमें कहा गया कि मोटर चालकों को कड़कड़डूमा रेड लाइट से वाल्मीकि मार्ग (रोड नंबर 72) से वाल्मीकि मार्ग-गुरुद्वारा रोड चौराहे तक और उसके बाद गुरुद्वारा रोड से महाराजा सूरजमल रोड, विवेक विहार पर सत्यम चौक तक वैकल्पिक मार्गों का पालन करने की सलाह दी जाती है।

परामर्श में कहा गया कि यात्रियों की सहूलियत के लिए उचित स्थानों पर यातायात संकेत लगाए गए हैं और यातायात के सुचारू व निर्बाध प्रवाह को सुनिश्चित करने के लिए पर्याप्त कर्मचारियों को तैनात किया गया है। इसमें कहा गया कि मोटर चालकों को सलाह दी जाती है कि वे परिवर्तित मार्गों का रुख करें और यातायात पुलिस के निर्देशों का पालन करें।

कलश यात्रा का आयोजन

पुलिस ने बताया कि 'अंतरराष्ट्रीय सिद्धाश्रम शक्ति केंद्र' द्वारा शनिवार को कलश यात्रा का आयोजन किया जा रहा है, जो सूरजमल विहार में श्री राम मंदिर से शुरू होगी।

यात्रा सुबह नौ बजे शुरू होगी और दोपहर 12 बजे सीबीडी ग्राउंड पर समाप्त होगी।

परामर्श के मुताबिक, यात्रा के कारण शनिवार को सुबह नौ बजे से दोपहर 12 बजे तक मार्ग पर किसी भी वाहन को चलने की अनुमति नहीं दी जाएगी।

भाषा
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment