PM मोदी पर Kejriwal के बयान पर BJP, बेतुके बयान देकर 'Victim Card' खेल रहे दिल्ली CM

Last Updated 28 Sep 2023 08:58:12 PM IST

भाजपा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर दिए गए बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि सीबीआई जांच से घबराए हुए केजरीवाल बेतुके बयान देकर विक्टिम कार्ड खेल रहे हैं।


भाजपा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि केजरीवाल को यह समझ आ गया है कि जेल जाने में मनीष सिसोदिया और सतेन्द्र जैन के बाद अब उनका नंबर है इसलिए वह घबराए हुए हैं और बेतुके बयान देकर जनता और मीडिया को भ्रमित करने की कोशिश कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि दिल्ली की जनता केजरीवाल के इस पुराने डायलॉग को समझ चुकी है कि जांच में कुछ नहीं मिलेगा। इसलिए वह अब विक्टिम कार्ड खेलना बंद करें। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने कहा आगे कहा कि केजरीवाल को लगता है कि प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ बोलने से उन्हें जनसमर्थन मिलता है तो उन्हें यह समझना चाहिए कि जितनी बार वह प्रधानमंत्री के खिलाफ मुंह खोलते हैं उतनी बार अपना बचा-खुचा जनसमर्थन भी खोते चले जाते हैं।

सचदेवा ने कहा कि भाजपा ने जितने भी आरोप लगाए हैं और उनमें जब भी जांच हुई है तो हर जांच में भ्रष्टाचार के सबूत मिले हैं और इसी का परिणाम है कि आज सतेन्द्र जैन और मनीष सिसोदिया दोनों जेल के अंदर हैं और उनके बार-बार बेल अपील करने के बावजूद दोनों को ही बेल नहीं मिल पा रही है।

उन्होंने केजरीवाल के इशारे पर ही दिल्ली में सारे घोटाले होने का आरोप लगाते हुए कहा कि पहले के घोटालों में उनका सीधा सम्बन्ध नहीं मिलता था और इसलिए वे बच गए लेकिन इस बार उन्हें भी पता है कि सीबीआई के घेरे में वह फंस चुके हैं और अब उनका जेल जाना तय है।

दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी पर बच्चों के सामने शिक्षकों का अपमान करने का आरोप लगाते हुए कहा कि आज सामने आया वीडियो चौंकाने वाला है, जिसमें निज़ामुद्दीन इलाके में एक स्कूल के निरीक्षण के दौरान स्कूली छात्रों के सामने आतिशी स्कूल प्रिंसिपल और अन्य स्टाफ के साथ दुर्व्यवहार कर रही हैं और दिल्ली भाजपा इसकी कड़ी निंदा करती है।

उन्होंने कहा कि एक ओर जहां स्कूल स्टाफ को डांटना और धमकाना प्रशासनिक और नैतिक रूप से गलत है, वहीं दूसरी ओर इस तरह का व्यवहार छात्रों पर मनोवैज्ञानिक प्रभाव भी डालता है।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment