लोकसभा में राहुल गांधी के 'हिंदू' वाले बयान पर भड़की उमा भारती, कहा- दुर्भाग्य से राहुल विपक्ष के नेता चुन लिए गए

Last Updated 02 Jul 2024 03:13:09 PM IST

लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी द्वारा हिंदुओं को लेकर की गई टिप्पणी पर मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने करारा हमला बोला है।


उन्होंने राहुल गांधी के व्यवहार को उच्छृंखल छात्र नेता के जैसा करार दिया है।  

राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा की वरिष्ठ नेता उमा भारती ने राहुल गांधी के बयान पर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, "हिंदू या तो हिंसा के शिकार हुए हैं या हिंसा का सामना किया है। संसद में राहुल गांधी का व्यवहार एवं भाषण विपक्ष के नेता की तरह नहीं, किसी कॉलेज के उच्छृंखल छात्र नेता की तरह था। राहुल को याद रखना होगा कि वह दुर्भाग्य से विपक्ष के नेता चुन लिए गए हैं, दूसरा वह अब युवा नहीं हैं, बल्कि 50 साल से ज्यादा के अधेड़ हैं।"

पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने हिदायत देते हुए कहा, "राहुल गांधी अपना पद, अपना देश और अपनी उम्र का कुछ तो ख्याल रखिए, पूरे देशवासियों के साथ मैं भी आपकी भर्त्सना करती हूं।"

बता दें कि सोमवार को लोकसभा में राहुल गांधी ने राष्ट्रपति के अभिभाषण पर हो रही चर्चा में हिस्सा लेते हुए कथित तौर पर हिंदुओं को हिंसक बताया था। उनके इस बयान को लेकर भाजपा हमलावर है। उसी क्रम में पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने भी राहुल गांधी पर हमला बोला है।

आईएएनएस
भोपाल


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment