Chhattisgarh: बलरामपुर में बड़ा सड़क हादसा, पिकअप पलटने से 2 CAF जवानों की मौत

Last Updated 20 Jun 2024 12:26:30 PM IST

छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले में छोटे मालवाहक वाहन के खाई में गिरने से छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल (CAF) के दो पुलिस जवानों की मौत हो गई है। पुलिस अधिकारियों ने गुरूवार को यह जानकारी दी।


पुलिस अधिकारियों ने बताया कि दुर्घटना में सीएएफ का एक जवान और वाहन चालक घायल हुए हैं।

बलरामपुर जिले के पुलिस अधीक्षक लाल उम्मेद सिंह ने बताया कि यह घटना बुधवार देर शाम झारखंड राज्य की सीमा से लगे पुंदाग और भुताही गांवों के बीच हुई।

सिंह ने बताया कि सीएएफ की 10वीं बटालियन की 'डी' कंपनी को जिले के रामचंद्रपुर से पुंदाग स्थानांतरित किया गया है। इस प्रक्रिया में सुरक्षा कर्मियों, सामान और अन्य सामग्रियों को बसों और ट्रकों के जरिये शिविर के नए स्थान पर स्थानांतरित किया जा रहा था।

उन्होंने बताया कि जब शिविर को स्थानांतरित किया जा रहा था तब परिवहन में लगा एक बड़ा ट्रक बंदरचुआ गांव से आगे नहीं जा सका। तब वहां से ट्रक में लदे सामान को शिविर स्थल तक पहुंचाने के लिए एक छोटा मालवाहक वाहन भेजा गया।

सिंह ने बताया कि एक बार सामान ढोने के बाद जब वाहन दूसरी बार सामान ले जा रहा था तब वाहन चालक ने पहाड़ी के एक मोड़ पर नियंत्रण खो दिया और वाहन खाई में गिरकर एक पेड़ से टकरा गया।

पुलिस अधिकारी ने बताया, ''इस घटना में उत्तर प्रदेश के निवासी हवलदार फतेह बहादुर और छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले के निवासी आरक्षक नारायण प्रसाद की मौत हो गई तथा आरक्षक प्रताप सिंह और वाहन चालक घायल हो गए।''

उन्होंने बताया कि घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की जांच की जा रही है।
 

भाषा
बलरामपुर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment