Rajasthan: रोहतास में बस हादसा, पिंडदान करने गया जा रहे राजस्थान के 3 तीर्थयात्रियों की मौत

Last Updated 30 Sep 2024 11:28:48 AM IST

बिहार के रोहतास जिले के चेनारी थाना क्षेत्र में सोमवार को एक यात्री बस के खड़े ट्रक में टक्कर मार देने की घटना में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि 15 लोग घायल बताए जा रहे हैं।


ये सभी लोग राजस्थान से गया पिंडदान करने आ रहे थे।

पुलिस के अनुसार, राजस्थान के झालावाड़ जिले के रहने वाले कई लोग एक यात्री बस से गया पिंडदान करने जा रहे थे। इसी दौरान बताया जा रहा है कि चेनारी थाना क्षेत्र के सबराबाद के नजदीक यात्री बस से चालक का नियंत्रण हट गया और बस सड़क के किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में सवार तीन यात्रियों की मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे और इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती करा दिया है। सभी मृतक एक ही परिवार के बताए जाते हैं। मृतकों की पहचान बालू सिंह, नरेंद्र सिंह और गोवर्धन सिंह के रूप में कई गई है। घायलों में कई महिलाएं भी बताई जा रही हैं।

बताया जाता है कि ड्राइवर की झपकी आने के कारण यह हादसा हुआ। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। घायलों को इलाज के लिए सासाराम के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों की स्थिति चिंता से बाहर बताई जा रही है। बताया जाता है कि बस पर 40 से अधिक लोग सवार थे।

इस मामले पर नर्सिंग सहायक निखिल कुमार पटेल ने बताया, "राजस्थान से पिंडदान के लिए बस जा रही थी। ड्राइवर को रात में झपकी के कारण बस से उसका नियंत्रण हट गया और एक खड़े ट्रक में पीछे से टकरा गई। इसमें तीन लोगों की मौत और 15 लोग घायल हैं। उनको सासाराम के ट्रामा सेंटर में भर्ती किया गया है।"

आईएएनएस
सासाराम


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment