Mukesh Sahani Father Murder: जीतन सहनी मर्डर केस में तीन और आरोपी गिरफ्तार

Last Updated 20 Jul 2024 09:29:50 AM IST

Mukesh Sahani Father Murder: विकासशील इंसान पार्टी के सुप्रीमो मुकेश सहनी के पिता की हत्या मामले में पुलिस ने तीन और आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मुख्य आरोपी काजिम अंसारी की निशानदेही पर ये गिरफ्तारी हुई है।


दरभंगा के वरीय पुलिस अधीक्षक जगुनाथ रेड्डी ने इसकी जानकारी दी। उन्होंने बताया की हत्या कांड की जगह से पुलिस को देशी शराब के 38 खाली पाउच भी मिले। सभी खाली पाउच FSL जांच के लिए भेजे गए हैं।

रेड्डी ने बताया कि अनुसंधान के क्रम में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया। जिनका नाम सितारे उर्फ छेदी, छोटे लहेरी, मो आजाद है। ये तीनों काजिम अंसारी के साथ घटना को अंजाम देने में शामिल थे। गिरफ्तार सितारे उर्फ छेदी ने मृतक से 20 हजार रुपए ब्याज पर लिए थे। जिसके बदले में जीतन सहनी ने उसकी मोटरसाइकिल और उसके कागज अपने पास जमा करा लिए थे।

वहीं इस हत्याकांड में शामिल छोटे लहरी ने 6 हजार रुपए सूद पर लिए थे। और इसके बदले में उसके जमीन के दस्तावेज रख लिए गए थे। मोहम्मद आजाद इस कांड में इन लोगों के सहयोगी के रूप में काम कर रहा था।

एसएसपी ने बताया कि घटना स्थल पर एक संदूक भी मिला। उसमें से 23 कागज बरामद हुए। इसमें दो जमीन के कागजात थे और शेष ब्याज के कारोबार से जुड़े दस्तावेज थे। घटना स्थल से 38 खाली पाउच भी मिले। जिसे प्रथमदृष्टया शराब का सेवन मानते हुए, टेस्ट के लिए FSL को भेजा जा रहा है। ताकि कंफर्म हो सके कि खाली पाउच के अंदर शराब था या फिर पानी था।

एसएसपी जगुनाथरेड्डी ने कहा कि काजिम अंसारी के द्वारा दिए गए बयान के अनुसार इन्हीं चारों ने मिलकर घटना को अंजाम दिया था। पुलिस अब वो हथियार तलाश रही है जिससे जीतन सहनी की हत्या की गई थी।

_SHOW_MID_AD__

आईएएनएस
पटना


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment