जीतन सहनी हत्याकांड के मुख्य आरोपी काजिम अंसारी को रिमांड पर लेगी दरभंगा पुलिस

Last Updated 19 Jul 2024 04:20:46 PM IST

विकासशील इंसान पार्टी के सुप्रीमो मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या के मामले में गिरफ्तार मुख्य आरोपी काजिम अंसारी को दरभंगा पुलिस रिमांड पर लेकर दोबारा पूछताछ करेगी। इस बात की जानकारी दरभंगा के वरीय पुलिस अधीक्षक जगुनाथ रेड्डी ने प्रेसवार्ता कर दिया। साथ ही उन्होंने बताया कि गिरफ्तार काजिम अंसारी फिलहाल जेल में है। वहीं उन्होंने कहा कि मामले में पुलिस में अनुसंधान जारी है।


दरभंगा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जगुनाथ रेड्डी

एसएसपी जगुनाथ रेड्डी ने कहा कि पिछले दिनों हमने जिस हथियार से हत्या किया गया उसे खोजने की कोशिश की, लेकिन अभी तक वो हथियार हम लोगों के हाथ नहीं लगा है। इसे लेकर हम लोग न्यायालय से अनुरोध करेंगे कि आरोपी को पुलिस रिमांड पर भेजा जाए। जिसके बाद हम लोग दोबारा पूछताछ करेंगे जिसके कुछ सबूत हाथ लग जाए।

उन्होंने बताया कि कार्रवाई के दौरान हमलोगों ने आस-पास के सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले हैं और बचे हुए सीसीटीवी की भी जांच कर रहे हैं कि इससे कुछ सबूत मिल जाए। घेरे में आए हुए लोगों की भी जांच कर रहे हैं। अभियुक्त ने जिन लोगों का नाम बताया है, उनकी भी जांच कर रहे हैं। मोबाइल का विश्लेषण किया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि घटनास्थल से बरामद हुए कागजात और बाइक का वेरिफिकेशन कर रहे हैं। उन्होंने मुख्य गुनहगार काजिम के बयानों को लेकर कहा कि अभियुक्त जो भी खुलासा करते हैं, उसका वेरिफिकेशन करना जरूरी होता है ताकि कोई निर्दोष न पकड़ा जाए। इसलिए सामने आए हर पहली का क्रॉस वेरिफिकेशन करना जरूरी होता है।

इस मामले में अभी कई आरोपी फरार बताए जा रहे हैं। जीतन सहनी की अज्ञात अपराधियों ने सोमवार देर रात निर्मम तरीके से हत्या कर दी थी। मंगलवार सुबह उनका शव दरभंगा के बिरौल थाना क्षेत्र के सुपौल बाजार स्थित उनके आवास से बरामद किया गया था। अगले दिन बुधवार को ही पुलिस ने काजिम अंसारी को गिरफ्तार किया था।

आईएएनएस
दरभंगा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment