Mukesh Sahani Father Funeral: जीतन सहनी का अंतिम संस्कार, बड़े बेटे मुकेश सहनी ने दी मुखाग्नि

Last Updated 17 Jul 2024 06:42:11 AM IST

Mukesh Sahani Father Funeral: जीतन सहनी का अंतिम संस्कार, बड़े बेटे मुकेश सहनी ने दी मुखाग्निविकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी -VIP) के प्रमुख और बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की सोमवार रात चाकू गोदकर हत्या कर दी।




बिहार : जीतन सहनी का अंतिम संस्कार, बड़े बेटे मुकेश सहनी ने दी मुखाग्नि

मंगलवार शाम उनका अंतिम संस्कार किया गया। पूर्व मंत्री और उनके बड़े पुत्र मुकेश सहनी ने उन्हें मुखाग्नि दी।  

दरभंगा जिले के सुपौल बिरौल बाजार में जीतन सहनी का दाह संस्कार हुआ। इस मौके पर बिहार सरकार के मंत्री हरि सहनी, मदन सहनी सहित कई दलों के विधायक और नेता मौजूद रहे। इससे पहले गांव के लोगों ने जीतन सहनी को अश्रुपूर्ण नेत्रों से अंतिम विदाई दी।

पिता की हत्या की खबर सुनकर पूर्व मंत्री मुकेश सहनी मुंबई से पटना और फिर दरभंगा पहुंचे। पिता का शव देखकर सहनी भावुक हो गए। मुकेश सहनी ने सोशल मीडिया पर भावुक पोस्ट किया है। उन्होंने लिखा, "मेरे पिता जी की बेरहमी से अपराधियों ने हत्या कर दी है। पिताजी को इतनी क्रूरता से मारा गया कि शब्दों में बयां करना मुश्किल है। उनका खून हमारे घर की दीवारों पर लगा हुआ है। यह घटना हमारे पूरे परिवार के लिए अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण और असहनीय है। हमारी आत्मा रो रही है।"

उन्होंने आगे लिखा कि निषाद समाज के लिए यह दिन 'काला दिवस' के रूप में जाना जाएगा, लेकिन यह हमें डरा नहीं सकता। हम बिहार सरकार से आग्रह करते हैं कि वह जल्द से जल्द इस घटना की जांच कर दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाए।

जीतन सहनी की हत्या पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मुकेश सहनी को फोन कर शोक संवेदना व्यक्त की है तथा अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी का भरोसा दिलाया है। मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है। पुलिस इस मामले में कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछ्ताछ कर रही है।

आईएएनएस
दरभंगा (बिहार)


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment