Delhi LS Polls 2024 Results: दिल्ली की सातों सीट पर मिली जीत के बाद बांसुरी स्वराज ने कहा- हमेशा आपकी सेवा में रहेंगे

Last Updated 05 Jun 2024 01:50:03 PM IST

लोकसभा चुनाव में बीजेपी को दिल्ली में सातों सीटों पर मिली जीत के बाद बांसुरी स्वराज ने दिल्ली की जनता का आभार व्यक्त किया।


इसके अलावा उन्होंने भाजपा के उन सभी कार्यकर्ताओं का भी शुक्रिया अदा किया, जिन्होंने इस चुनाव में जनता के बीच जाकर पार्टी को मजबूत बनाने की दिशा में काम किया।

उन्होंने कहा, “दिल्ली की सभी सातों लोकसभा सीट पर भाजपा के सांसदों का चयन करने के लिए मैं सभी देवतुल्य मतदाताओं का शुक्रिया अदा करती हूं। मैं भाजपा के उन सभी कार्यकर्ताओं का धन्यवाद करती हूं, जिन्होंने पार्टी को मजबूत करने की दिशा में काम किया। इस जीत का श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनकल्याणकारी योजनाओं और उनकी लोकप्रियता को जाता है।“

उन्होंने आगे कहा, “मैं भाजपा के उन सभी शीर्ष नेताओं का धन्यवाद करती हूं, जिनके मार्गदर्शन में यह चुनाव लड़ा गया। मैं नई दिल्ली क्षेत्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकसित भारत के संकल्प को सिद्धि तक ले जाने में पूरी तरह से प्रतिबद्ध हूं। मैं हमेशा ही दिल्ली की जनता की आवाज उठाती रहूंगी।“

बता दें कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस ने एक साथ मिल कर चुनाव लड़ा था, लेकिन फिर भी वो बीजेपी को नहीं हरा पाई। बीजेपी ने यहां सभी सातों सीट पर जीत दर्ज की है।

 

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment