इंडी गठबंधन को PM का चैलेंज, कहा- लिखित में दें कि धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं देंगे

Last Updated 02 May 2024 08:10:35 AM IST

इंडी गठबंधन को PM का चैलेंज, कहा- लिखित में दें कि धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं देंगे


पीएम मोदी ने मंच से इंडी गठबंधन को चुनौती देते हुए कहा कि वो देश को लिखित में गारंटी दें, क्योंकि उन पर भरोसा नहीं कर सकते। वो धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं देंगे।

दूसरी घोषणा करें एससी, एसटी, ओबीसी और सामान्य वर्ग के आरक्षण को कभी भी हाथ नहीं लगाएंगे। लेकिन, यह कभी भी ऐसा लिखकर नहीं देंगे, देखना आप मीडिया में उनकी जो जमात है, जो उनके गाजे-बाजे बजाते हैं, वो मेरे इस चैलेंज को ही दबा देंगे, क्योंकि, वो उनकी रक्षा में लगे हुए हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि मैं आज कांग्रेस के शहजादे, कांग्रेस पार्टी और उनके गाजे-बाजे बजाने वाली जमात को चुनौती देता हूं, मैं उनको चुनौती देता हूं, अगर उनमें हिम्मत है, तो घोषणा करें कि वह कभी भी धर्म के आधार पर ना आरक्षण का दुरुपयोग करेंगे, ना संविधान में खिलवाड़ करेंगे, ना ही धर्म के आधार पर किसी को आरक्षण देंगे। हिम्मत है तो घोषणा करें। लेकिन, नहीं करेंगे, क्योंकि दाल में कुछ काला है।

उन्होंने कहा, "मैं डंके की चोट पर सबके सामने कह रहा हूं कि जब तक भाजपा और मोदी है, बाबा साहेब डॉ. भीमराव आंबेडकर ने भारत के संविधान में एससी, एसटी, ओबीसी और सामान्य वर्ग के लोगों को जो आरक्षण दिया है, उसकी पूरी रक्षा की जाएगी। उस पर कभी कोई चोट नहीं आने दी जाएगी।

जो लोग धर्म के आधार पर आरक्षण देना चाहते है, वो घोषित करें। क्योंकि वो आंध्र प्रदेश में प्रयोग कर चुके हैं, अब कर्नाटक में प्रयोग करने की कोशिश रहे हैं।

वोट बैंक के लिए दलितों का आरक्षण छीनना चाहते हैं, वोट बैंक के लिए आदिवासियों का आरक्षण छीनना चाहते हैं, वोट बैंक के लिए ओबीसी का आरक्षण छीनना चाहते हैं। कर्नाटक में इन्होंने रातों-रात मुसलमानों को ओबीसी घोषित कर दिया।"

उन्होंने आगे राहुल गांधी को निशाने पर लेते हुए कहा कि ये मोहब्बत की दुकान लेकर निकले थे, लेकिन, इन्होंने मोहब्बत की दुकान में फेक वीडियो का कारोबार खोल दिया है।

अब चुनाव में उनकी बातें नहीं चल रही, इसलिए वो फर्जी वीडियो बनाकर फैला रहे हैं। आप कल्पना कीजिए जिस पार्टी ने 60 साल तक देश पर राज किया।

इतने सारे इनके प्रधानमंत्री रहे और इनकी मोहब्बत की दुकान फेक फैक्ट्री हो चुकी है। जिसे यह मोहब्बत की दुकान कहते हैं, वो फेक फैक्ट्री है, कांग्रेस के वीडियो फेक, कांग्रेस की बातें और वादे फेक, कांग्रेस के नारे फेक, कांग्रेस की नीयत फेक है।

 

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment