MP में भारी बढ़त के बाद BJP दफ्तरों में समर्थकों की भीड़ उमड़ी

Last Updated 03 Dec 2023 12:17:30 PM IST

मतगणना के पहले तीन राउंड में भारी बढ़त से मध्य प्रदेश में सत्तारूढ़ भाजपा के लिए बड़ी खुशी का मौका दिया है। यहां भाजपा मुख्यालय में जश्न शुरू हो गया, जबकि कई दौर की गिनती अभी बाकी है।


राज्य इकाई प्रमुख वी.डी. शर्मा और केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव, जो एमपी के सह-प्रभारी थे, सहित वरिष्ठ भाजपा नेता यहां भाजपा मुख्यालय पहुंचे।

निवर्तमान मुख्यमंत्री, शिवराज सिंह चौहान और अन्य शीर्ष भाजपा नेताओं ने विश्वास व्यक्त किया कि पार्टी मध्य प्रदेश में सत्ता बरकरार रखेगी। प्रेस से बात करते हुए सीएम चौहान ने कहा, ''एमपी के मन में मोदी और मोदी के मन में एमपी'' की बात सच साबित हुई।

विशेष रूप से, भाजपा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव इस नारे के साथ लड़ा था - "एमपी के मन में मोदी-मोदी के मन में एमपी"।

रुझान देखकर लोग बीजेपी मुख्यालय की ओर रुख कर रहे हैं। शुरुआत में बीजेपी मुख्यालय वीरान नजर आया, लेकिन जैसे-जैसे रुझान आए, माहौल ढोल-नगाड़ों, नाच-गाने और नारेबाजी के साथ जश्न में बदल गया।

उधर, एमपी कांग्रेस प्रमुख कमल नाथ, राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह और विवेक तन्खा के साथ वॉर रूम में बैठकर हालात पर नजर रख रहे हैं। जैसे-जैसे बीजेपी की बढ़त बढ़ती जा रही है, कांग्रेस कार्यकर्ता मायूस होते जा रहे हैं।

आईएएनएस
मध्य प्रदेश


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment