GMBF Global Event: दुबई में BJP सांसद रमेश अवस्थी ने की PM मोदी के विकसित भारत की तरीफ

Last Updated 01 Oct 2024 01:11:45 PM IST

बीजेपी सांसद रमेश अवस्थी ने दुबई में बीते दिन GMBF के एक कार्यक्रम में शिरकत की। इस दौरान उन्होंने वहां रहनेवालें सभी भारतीयों से पीएम मोदी के विकसित भारत के सपने को साकार करने का अनुरोध किया।


इस कार्यक्रम की शुरूआत में रमेश अवस्थी ने GMBF के सभी पदाधिकारियों का आमंत्रण के लिए आभार प्रकट किया।

इस खास अवसर पर उन्होंने दुबई में रहनेवालें सभी भारतीयों का भी आभार जताया और कहा कि आप सभी के प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष सहयोग के कारण भारत में नरेंद्र मोदी देश के तीसरी बार प्रधानमंत्री बने, इसके लिए भी आप सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद।



सांसद रमेश अवस्थी ने आगे कहा कि इस बार के लोकसभा चुनाव(2024) में कुछ ताकतें चाहती थी कि मोदीजी इस बार प्रधानमंत्री ना बनें लेकिन आप सभी के सहयोग और ताकत के कारण वो तीसरी बार फिर देश के प्रधानमंत्री बने और इससे हम सब का मान और सम्मान बढ़ा।



इसके साथ ही उन्होंने वहां उपस्थित भारतीयों से कहा कि जब आप 2014 से पहले दुनिया के किसी हिस्से में जाते थे तो आप लोगों को वो सम्मान नहीं मिलता था लेकिन आज दुनिया के किसी भी हिस्से में जाकर आप भारत की बात करतें हैं तो आपको 2014 की अपेक्षा चार गुना सम्मान प्राप्त होता है और ये सब मोदीजी के कारण ही संभव हो पाया है।



रमेश अवस्थी ने इस अवसर पर कहा कि लंदन में मुझे हाउस ऑफ कामर्स में सम्मानित किए जाने के बाद दूसरे देशों से आए लोगों ने मुझसे पूछा कि आपके मोदी ने भारत में ऐसा क्या कर दिया कि भारत की दशा और दिशा दोनों ही बदल दी। आज ब्रिटिश की अर्थव्यवस्था भारत की अर्थव्यवस्था से छोटी हो गई है औऱ ये निश्चित रूप से नरेंद्र मोदी ही कर सकते थे और कोई नहीं। इसलिए आज हम सभी अपने को गौरान्वित महसूस करते हैं कि नरेंद्र मोदी हमारे देश के प्रधानमंत्री है। क्योंकि मोदी ही एकमात्र ऐसे नेता है जिनके कथनी और करनी में कोई अंतर नहीं है, जो वो कहते हैं करके दिखाते हैं। इसीलिए दुनिया के कईं नेता प्रधानमंत्री मोदी को फॉलो करते हैं औऱ वह विश्व के इकलौते बड़े नेता बन चुके हैं। ये हम सब लोगों के लिए गौरव की बात है।

इसके साथ ही सांसद रमेश अवस्थी ने समापन करते हुए उपस्थित सभी लोगों का धन्यवाद दिया। बात को खत्म करते हुए एक बार फिर कहा कि पीएम मोदी ने जो विकसित भारत का सपना देखा है और वह चाहते है कि भारत 2047 तक विकसित राष्ट्र बने इसलिए मेरा आप सभी दुबई के भारतीयों से ये अनुरोध है कि आप पीएम मोदी के सपने को पूरा करने में सहयोग दें।

समय लाइव डेस्क
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment