कोलकाता रेप-हत्याकांड-सीमेन को लेकर गलत सूचना देने वाले दो डॉक्टरों और बीजेपी नेत्री को नोटिस

Last Updated 18 Aug 2024 11:39:14 AM IST

कोलकाता लेडी डॉक्टर रेप-मर्डर केस में कोलकाता पुलिस उन दो डॉक्टरों के अलावा बीजेपी नेता और पूर्व सांसद लॉकेट चटर्जी को नोटिस भेजा है।


बीजेपी नेता और पूर्व सांसद लॉकेट चटर्जी

इन्ही दो डॉक्टरों ने मृतका के वजाइना में 151 एमएल सीमेन पाए जाने की जानकारी दी थी। कोलकाता पुलिस का मानना है कि उन्होंने गलत सूचना दी थी। इन दोनों डॉक्टरों के नाम, डॉ. कुणाल सरकार डॉ. सुबर्णो गोस्वामी शामिल है। पुलिस की तरफ से सभी को तीन बजे पुलिस के सामने पेश होने को कहा गया है। तो वहीं दूसरी एक अन्य बड़े अपडेट में कोलकाता पुलिस ने कोलकाता पुलिस ने आरजी कर अस्पताल और आसपास की सड़कों के आसपास बीएनएसएस की धारा 163 के तहत सात दिनों की अवधि के लिए निषेधाज्ञा लागू कर दी है।

डॉ. सुबर्णो गोस्वामी ने ही कोलकाता डॉक्टर रेप मामले में पीड़िता के वाजइना में 151 ग्राम सीमेन मिलने की बात कही थी। उन्होंने इस मामले में गैंगरेप की आशंका व्यक्त की थी। इसके इस मामले में एक नया मोड़ आ गया था। डॉक्टर ने गैंगरेप के अपने दावे के पीछे मृतक लेडी डॉक्टर के शरीर चोटों का भी हवाला दिया था और कहा था कि जिस प्रकार की चोटें पाई गई हैं और फॉरेंसिंक एक्सपर्ट की सैंपलिंग में जो सीमेन की मात्रा आई है। उससे ऐसा लगता है कि यह मामला सिर्फ दुष्कर्म का नहीं है। उन्होंने कहा था सीमेन की इतनी मात्रा एक व्यक्ति से संभव नहीं है। इसमें एक से अधिक लोग शामिल हो सकते हैं।

कोलकाता की घटना में तृणमूल कांग्रेस के राज्यसभा सांसद सुखेंदु शेखर रे ने आरजी कर अस्पताल के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष और कोलकाता पुलिस आयुक्त विनित गोयल को हिरासत में लेकर पूछताछ करने की मांग उठाई है। रे ने इस मामले में सीबीआई से भी सही ढंग से करने को कहना है। रे ने कहा कि सुसाइड स्टोरी को क्यों लाया गया था। यह थ्योरी किसने फ्लोट की थी। इस मामले की जांच विनीत गोयल की निगरानी में हाे रही थी। सीएम ने उन्हें डेडलाइन दी थी, लेकिन इसके पहले ही कोलकाता पुलिस ने जांच सीबीआई को सौंप दी है। इस घटना के बाद विनीत गोयल विपक्ष के भी निशाने पर हैं। सीबीआई को जांच सौंपे जाने के बाद विनीत गाेयल ने कहा था कि उन्होंने कभी नहीं कहा कि एक व्यक्ति इस घटना में शामिल है। गोयल ने कहा था कि गलत नैरेटिव सेट किए गए।
 

 

समय लाइव डेस्क
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment