अमित शाह व जेपी नड्डा ने जम्मू कश्मीर के नेताओं के साथ विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर की चर्चा

Last Updated 05 Jul 2024 07:09:42 AM IST

भाजपा ने जम्मू कश्मीर में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर गुरुवार को राजधानी दिल्ली में उच्चस्तरीय बैठक की।


BJP importment meeting

पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने गुरुवार को जम्मू कश्मीर भाजपा नेताओं के साथ इस संबंध में बैठक कर विधानसभा चुनाव की तैयारियों की समीक्षा की।

बैठक में राष्ट्रीय महासचिव एवं जम्मू कश्मीर के प्रभारी तरुण चुग, जम्मू कश्मीर के सह प्रभारी आशीष सूद और जम्मू कश्मीर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष रविंदर रैना सहित राज्य के कई अन्य नेता मौजूद रहें।

बताया जा रहा है कि शाह और नड्डा ने पार्टी नेताओं के साथ राज्य में आए लोकसभा चुनाव के नतीजों पर फीडबैक लिया, समीक्षा की और साथ ही विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर भी जानकारी ली।

राज्य के जिन इलाकों में पार्टी मजबूत है, वहां और ज्यादा मजबूत बनाने और जहां पार्टी अभी बहुत ज्यादा मजबूत नहीं हो पाई है, वहां किस तरह से संगठन को मजबूत किया जा सकता है, जैसे उपायों पर चर्चा हुई।

जम्मू कश्मीर में आने वाले दिनों में पार्टी के तमाम मोर्चों को सक्रिय कर राज्य की जनता खासकर युवाओं और महिलाओं तक पहुंचने की रणनीति पर भी चर्चा हुई।

बैठक में पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के आगामी जम्मू कश्मीर के दौरे के कार्यक्रम और तैयारियों को लेकर भी चर्चा की गई।

आपको बता दें कि, राज्य में इसी वर्ष विधानसभा का चुनाव होना है और भाजपा राज्य की सभी सीटों पर जोर-शोर से अकेले लड़ने की तैयारी कर रही है।

इससे पहले, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की अध्यक्षता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की मौजूदगी में पार्टी के राष्ट्रीय मुख्यालय में गुरुवार को पार्टी के राष्ट्रीय महासचिवों की भी अहम बैठक हुई, इसमें भाजपा संगठन के होने वाले आगामी चुनावों के साथ ही विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर भी अहम चर्चा हुई।
 

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment