स्मृति ईरानी ने 'गुमशुदगी का पोस्टर' शेयर करने को लेकर कांग्रेस पर किया पलटवार

Last Updated 01 Jun 2023 08:36:23 AM IST

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने बुधवार को उनकी 'गुमशुदगी का पोस्टर' साझा किए जाने को लेकर कांग्रेस पर पलटवार किया।


स्मृति ईरानी

उन्होंने कहा कि वह अपने संसदीय क्षेत्र में मौजूद थीं और राहुल गांधी का जिक्र करते हुए कहा कि अगर सबसे पुरानी पार्टी अमेठी के पूर्व सांसद की तलाश कर रही है, तो उसे अमेरिका में उनसे संपर्क करने की जरूरत है।

महिला एवं बाल विकास मंत्री ईरानी ने कांग्रेस के एक ट्वीट के जवाब में कहा, "हे दैवीय राजनीतिक प्राणी, मैं अभी-अभी अमेठी के सलोन विधानसभा क्षेत्र के सिरसिरा गांव से धुरंपुर की ओर निकली हूं। यदि आप पूर्व सांसद की तलाश कर रहे हैं तो कृपया उनसे अमेरिका में संपर्क करें।"

उनकी यह टिप्पणी कांग्रेस द्वारा अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से स्मृति ईरानी के एक पोस्टर को साझा करने के बाद आई है जिसमें उनके महिला एवं बाल विकास मंत्रालय का उल्लेख करते हुए 'लापता' लिखा हुआ है।


इस बीच, महिला कांग्रेस की कार्यवाहक अध्यक्ष नेट्टा डिसूजा ने मंत्री पर निशाना साधते हुए कहा, "आप महिला एवं बाल विकास मंत्री हैं और कई युवा होनहार बेटियां महीनों से आपको ढूंढ़ रही हैं। अब तो दर्शन कीजिए।"

नेट्टा डिसूजा ने प्रदर्शनकारी महिला पहलवानों पर मंत्री की चुप्पी का जिक्र करते हुए कहा, उन्हें रविवार को जंतर-मंतर पर उनके विरोध स्थल से जबरन हटा दिया गया, हिरासत में ले लिया गया, जब उन्होंने नए संसद भवन भवन की ओर मार्च करने की कोशिश की थी।

 

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment