कंचन गुप्ता बनीं अगली मिसेज इंडिया लिगेसी

Last Updated 29 May 2023 03:22:20 PM IST

गुरुग्राम में आयोजित मिसेज इंडिया लिगेसी ब्यूटी पेजेंट के पांचवें सीजन में कंचन गुप्ता को अगली मिसेज इंडिया लिगेसी का ताज पहनाया गया।


गुरुग्राम में मिसेज इंडिया लिगेसी ब्यूटी पेजेंट के पांचवें संस्करण का आयोजन किया गया। इस भव्य कार्यक्रम में प्रतिभागियों की अविश्वसनीय प्रतिभा, करिश्मा और बुद्धिमत्ता का प्रदर्शन किया गया, जिसने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। मिसेज इंडिया लिगेसी विवाहित महिलाओं की शक्ति और सुंदरता का एक सच्चा वसीयतनामा साबित हुई, जिससे वे अपने व्यक्तित्व को अपनाने और समाज में स्थायी प्रभाव बनाने के लिए सशक्त हुईं।

सिग्नेचर ग्लोबल फाउंडेशन मिसेज इंडिया लिगेसी का सोशल वेलफेयर पार्टनर था। एक प्रायोजक के रूप में,सिग्नेचर ग्लोबल फाउंडेशन ने पूरे भारत में महिलाओं की ताकत का सम्मान करने के लिए अपना समर्थन दिया। शिक्षा, स्वास्थ्य सेवा और सामुदायिक विकास पर जोर देने के साथ, फाउंडेशन जीवन को बदल रहा है और समाज के वंचित वर्गों के लिए अवसर पैदा कर रहा है।

ग्रैंड फिनाले की मेजबानी प्रमुख अभिनेता और एंटरटेनर विकल्प मेहता ने की। उनकी ऊर्जावान मंच उपस्थिति ने दर्शकों को विभाजित कर दिया। मिसेज इंडिया लिगेसी ने विभिन्न उद्योगों के जूरी सदस्यों के एक बहुमुखी पैनल का भी दावा किया, जिनके पास विशेषज्ञता, ज्ञान और सच्ची प्रतिभा को पहचानने की दृष्टि थी।

जूरी में प्रमुख डिजाइनर रीना ढाका, पेजेंट कोच लेफ्टिनेंट डॉ. रीता गंगवानी, सुपरमॉडल सोनालिका सहाय, मिसेज यूनिवर्स एलेना मैक्सिमोवा, मिसेज इंटरनेशनल ग्लोबल के संस्थापक दतिन शेरोन टू, अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मान्यता प्राप्त सामाजिक कार्यकर्ता देवेंद्र गुप्ता, प्रसिद्ध कार्यक्रम-निर्माता माइक बेरी और प्रबंध निदेशक शामिल थे। सिस्टुला ट्यूलिप फिल्म्स की नीलम बेरी।

एक रोमांचक शाम, कड़ी चयन प्रक्रिया और हफ्तों की तैयारी के बाद विजेताओं को ताज पहनाया गया। मिसेज इंडिया लिगेसी 2023 कंचन गुप्ता ने जीती थी, उन्हें एलेना मैक्सिमोवा और सोनालिका सहाय ने ताज पहनाया था।

प्रथम उपविजेता का खिताब एनिड जॉन ने जीता था, उन्हें शेरोन टू और रीना ढाका ने ताज पहनाया था।

दूसरे रनर-अप का खिताब तानी गौतम ने जीता, उन्हें रीना ढाका और लेफ्टिनेंट रीता गंगवानी ने ताज पहनाया।

ब्यूटी विद परपज का खिताब श्रद्धा मोरे को दिया गया और उन्हें देवेंद्र गुप्ता ने ताज पहनाया। श्रद्धा अब मासिक सत्य का चेहरा होंगी, एक पहल जिसका उद्देश्य वंचित भारतीय समुदायों में जागरूकता पैदा करना और महिलाओं को शिक्षित करना है।

विजेता मिसेज यूनिवर्स और मिसेज इंटरनेशनल ग्लोबल में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी। वे अनुग्रह, सुंदरता और सशक्तिकरण के राजदूत के रूप में काम करेंगे, जो उनके पूरे शासनकाल में पेजेंट के मूल्यों और सिद्धांतों का प्रतिनिधित्व करेंगे। वे परोपकारी प्रयासों और सामुदायिक पहलों में सक्रिय रूप से शामिल होंगी, देश भर में महिलाओं को अपनी क्षमता को अपनाने और बदलाव लाने के लिए प्रेरित करेंगी।
 

समय लाइव डेस्क
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment