जनरल रावत की मौत पर 'दुर्भावनापूर्ण' वीडियो प्रसारित करने के आरोप में तमिलनाडु में एनटीके नेता को जेल

Last Updated 13 Dec 2021 10:16:12 PM IST

तमिलनाडु के पुदुकोट्टई जिले की कीरनूर पुलिस ने नाम तमिलर काची (एनटीके) के एक स्थानीय स्तर के पदाधिकारी को सोशल मीडिया पर भारतीय वायुसेना के हेलीकॉप्टर दुर्घटना से जुड़े एक 'दुर्भावनापूर्ण' वीडियो प्रसारित (सर्कुलेटिंग) करने के आरोप में गिरफ्तार किया है।




जनरल रावत की मौत पर 'दुर्भावनापूर्ण' वीडियो प्रसारित करने के आरोप में तमिलनाडु में एनटीके नेता को जेल

तमिलनाडु में कुन्नूर के पास 8 दिसंबर को हुई हेलीकॉप्टर दुर्घटना में जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी मधुलिका रावत और अन्य 11 सशस्त्र बलों के जवानों की मौत हो गई थी।

एनटीके नेता बालासुब्रमण्यम (32) को कोट्टुकरनपट्टी के भाजपा पदाधिकारी के. राजेंद्रन की शिकायत के बाद गिरफ्तार किया गया था। उसे न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किया गया और न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

बालासुब्रमण्यम, जो विरालीमलाई विधानसभा क्षेत्र में एनटीके के प्रवक्ता हैं, पर धर्म, जाति, जन्म स्थान और निवास पर विभिन्न समूहों के बीच दुश्मनी को बढ़ावा देने के लिए सूचना प्रौद्योगिकी (आईटी) अधिनियम और आईपीसी की अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।



शिकायतकर्ता के अनुसार, एनटीके नेता ने एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को भी भारतीय वायुसेना के हेलिकॉप्टर दुर्घटना से लिंक किया था।

भाजपा नेता ने अपनी शिकायत में कहा कि एनटीके नेता की यह हरकत देश की संप्रभुता के खिलाफ है।

आईएएनएस
चेन्नई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment