Sumitra Mahajan Death Hoax: अपनी मौत की ख़बरों पर सुमित्रा महाजन ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

Last Updated 23 Apr 2021 12:15:17 PM IST

लोकसभा की पूर्व अध्यक्ष एवं भाजपा नेता सुमित्रा महाजन के निधन की अफवाहों के बाद उन्होंने शुक्रवार को घोषणा की कि वह जिंदा हैं।


लोकसभा की पूर्व अध्यक्ष एवं भाजपा नेता सुमित्रा महाजन (file photo)

उनका यह ‘स्पष्टीकरण’ तब सामने आया जब कांग्रेस नेता शशि थरूर और कुछ मीडिया संगठनों ने बृहस्पतिवार रात महाजन के निधन की जानकारी दी थी। भाजपा नेताओं ने जब कहा कि वह पूरी तरह स्वस्थ हैं तब जाकर थरूर और अन्य ने अपने ट्वीट हटा लिए।

महाजन को एक ऑडियो क्लिप में बोलते सुना गया, “मैं क्या करुं? लोगों ने बिना पुष्टि किए खबरें चला दी। उन्हें कम से कम इंदौर में जिला प्रशासन से इसकी पुष्टि कर लेनी चाहिए थी।”

भाजपा नेता ने इस क्लिप में कहा, “केंद्र सरकार और लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को इस पर गौर करना चाहिए।”

उन्होंने कहा, “यह खबर पूरे देश में फैल गई। मुझे मुंबई में मेरे रिश्तेदारों के फोन आने लगे। मेरे भाई की बेटी ने थरूर के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए पूछा कि किसने उन्हें यह फर्जी खबर दी?’’

महाजन ने कहा कि उन्हें समझ नहीं आ रहा कि खासकर मुंबई के कुछ चैनलों ने उनके निधन की गलत खबर क्यों दी।

ट्वीट डिलीट करने के बाद थरूर ने कहा कि उन्हें यह जानकर राहत मिली है कि महाजन ठीक हैं और कहा कि उन्होंने यह ट्वीट किसी विश्वसनीय सूत्र के आधार पर किया था।

लोकसभा की पूर्व अध्यक्ष महाजन के बेटे मंदार ने बृहस्पतिवार रात वीडियो क्लिप जारी कर कहा कि उनकी मां पूरी तरह ठीक हैं और लोगों से उनके बारे में फर्जी खबरों पर यकीन न करने को कहा।

 

भाषा
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment