गृहमंत्री शाह और बीजेपी अध्यक्ष नड्डा ने सीएम बनने पर तीरथ सिंह रावत को दी शुभकामनाएं

Last Updated 10 Mar 2021 08:40:52 PM IST

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने पर गढ़वाल सांसद तीरथ सिंह रावत को गृहमंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शुभकामनाएं दी हैं।


गृहमंत्री अमित शाह और बीजेपी अध्यक्ष नड्डा

उन्होंने उम्मीद जताई है कि तीरथ सिंह रावत के नेतृत्व में उत्तराखंड में विकास के नए मानक स्थापित होंगे। त्रिवेंद्र सिंह रावत के इस्तीफे के बाद बुधवार को तीरथ सिंह रावत ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। गृहमंत्री अमित शाह ने कहा, "तीरथ सिंह रावत को उत्तराखंड के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने पर शुभकामनाएं। मुझे विश्वास है कि प्रधानमंत्री मोदी के मार्गदर्शन और आपके नेतृत्व में प्रदेश के विकास को नई ऊर्जा मिलेगी और देवभूमि में प्रगति और जनकल्याण के नए मानदंड स्थापित होंगे।"

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी उत्तराखंड का मुख्यमंत्री बनने पर तीरथ सिंह रावत को शुभकामनाएं दीं।



उन्होंने तीरथ सिंह रावत को संबोधित करते हुए ट्वीट किया, "देवभूमि उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने पर तीरथ सिंह रावत को शुभकामनाएं। मुझे पूर्ण विश्वास है कि आप प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में प्रदेश में विकास के नए मापदंड स्थापित करेंगे व केंद्र सरकार की जन-कल्याणकारी योजनाओं का लाभ प्रत्येक व्यक्ति तक पहुंचाएंगे।"

बता दें कि त्रिवेंद्र सिंह रावत के इस्तीफे के बाद उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में बुधवार को राष्ट्रीय पर्यवेक्षकों की निगरानी में हुई विधायक दल की बैठक में गढ़वाल सांसद तीरथ सिंह रावत को मुख्यमंत्री बनाए जाने का निर्णय लिया गया। इस बैठक में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रमन सिंह और राष्ट्रीय महासचिव दुष्यंत कुमार गौतम बतौर ऑब्जर्वर मौजूद रहे।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment