नड्डा ने पार्टी कार्यकर्ताओं के बूथ प्रबंधन पर जोर दिया

Last Updated 28 Feb 2021 04:05:06 PM IST

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रमुख जे.पी. नड्डा दो दिवसीय यात्रा पर रविवार सुबह वाराणसी पहुंचे। यहां उन्होंने काशी प्रांत के पार्टी पदाधिकारियों, स्थानीय सांसदों, विधायकों और जिला अध्यक्षों के साथ विस्तृत बैठक की।


भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रमुख जे.पी. नड्डा

पार्टी सूत्रों ने कहा कि नड्डा ने आगामी पंचायत चुनावों और फिर अगले साल होने वाले राज्य विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं की तैयारियों पर चर्चा की।

एक पार्टी कार्यकर्ता ने कहा, "उन्होंने महत्वपूर्ण सुझाव दिए और केंद्र और राज्य सरकार की विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं के बारे में जागरूकता पैदा करने की आवश्यकता पर जोर दिया। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से मतदाताओं से जुड़े रहने और विपक्ष द्वारा संदेह बनाने की कोशिश को समाप्त करने के लिए कहा।"

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने पार्टी नेताओं से 'मेरा बूथ, सबसे मजबूत' अभियान को फिर से शुरू करने को कहा।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता अपने चरम पर है और गुजरात के स्थानीय निकाय चुनाव इस बात का प्रमाण हैं।



नड्डा ने पार्टी कार्यकर्ताओं से बूथ स्तर पर काम जारी रखने को कहा, जो अगले विधानसभा चुनावों में पार्टी की सफलता सुनिश्चित करेगा।

बाद में, शाम को, भाजपा अध्यक्ष रोहनिया में भाजपा के नए क्षेत्रीय कार्यालय और प्रयागराज महानगर कार्यालय का उद्घाटन करेंगे।

वह नारिया में सामाजिक नेताओं और वाराणसी के प्रतिष्ठित नागरिकों के साथ भी बातचीत करेंगे।

नड्डा सोमवार को काशी विश्वनाथ मंदिर और काल भैरव में पूजा-अर्चना करेंगे, जिसके बाद वह बूथ स्तर पर समीक्षा बैठक करेंगे और पार्टी की गतिविधियों का जायजा लेंगे।

वह पंडित दीन दयाल उपाध्याय स्मृति स्थली में भी श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे और काशी क्षेत्र के आईटी और सोशल मीडिया वर्कर्स का मार्गदर्शन करेंगे।

आईएएनएस
वाराणसी


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment