सैफ अली खान ने 'मानवीय' रावण वाले बयान पर माफी मांगी

Last Updated 07 Dec 2020 12:06:22 AM IST

अभिनेता सैफ अली खान ने अपने मानवीय रावण वाले बयान के लिए ट्रोल होने के बाद माफी मांगी है। वह कहते हैं कि भगवान राम हमेशा उनके लिए धार्मिकता और वीरता के प्रतीक रहे हैं।


अभिनेता सैफ अली खान

हाल ही में एक साक्षात्कार में अभिनेता सैफ अली खान ने कहा कि उनकी आगामी फिल्म 'आदिपुरुष' रावण के 'मानवीय' पक्ष को दिखाने वाली है।

यह ट्वीट भाजपा नेता राम कदम सहित कई लोगों को अच्छा नहीं लगा। भाजपा नेता ने रविवार को लिखा, "अभिनेता सैफ अली खान अपनी आगामी फिल्म 'आदिपुरुष' के बारे में एक बेहद चौंकाने वाला बयान देते हैं। रावण का किरदार निभाने वाले सैफ, रावण द्वारा सीता मां का अपहरण करने पर सफाई देंगे। रावण के मानवीय पक्ष को दिखाया जाएगा और श्रीराम के खिलाफ रावण के युद्ध को उचित बताया जाएगा।"

उन्होंने आगे लिखा, "निर्देशक ओम राउत आपने 'तानाजी' बनाई, जिसे दुनियाभर में खूब सराहा गया, यह हिंदू गौरव और मराठी अस्मिता के साथ न्याय करती है। लेकिन अगर आदिपुरुष ने रावण को सकारात्मक रोशनी में दिखाने की योजना बनाई और सीता मां के अपहरण के अमानवीय कृत्य को सही ठहराया। हम ऐसा कभी नहीं होने देंगे। आशा है कि बेहतर समझेंगे।"

इस पर माफी मांगते और सफाई देते हुए सैफ ने रविवार को कहा, "मुझे पता चला है कि एक साक्षात्कार के दौरान मेरे एक बयान ने विवाद और लोगों की भावनाओं को आहत किया है। मेरा ऐसा इरादा कभी नहीं था या न मैंने जानबूझकर कुछ कहा। मैं ईमानदारी से सभी से माफी मांगना चाहता हूं और अपना बयान वापस लेना चाहता हूं। भगवान राम हमेशा से मेरे लिए धार्मिकता और वीरता के प्रतीक रहे हैं। 'आदिपुरुष' बुराई पर अच्छाई की जीत का जश्न मनाने के बारे में है और पूरी टीम मिलकर महाकाव्य को बिना किसी विकृतियों के प्रस्तुत करने का काम कर रही है।"

ओम राउत निर्देशित 'आदिपुरुष' में तेलुगू सुपरस्टार प्रभास भी हैं।

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment