Itel Upcoming Smartphone: Itel भारत में लॉन्च करेगा 3 नए स्मार्टफोन, दमदार फीचर्स से होंगे लैस

Last Updated 02 Feb 2024 12:20:33 PM IST

Itel Upcoming Smartphone: भारत में पॉपुलर स्मार्टफोन ब्रांड आईटेल तीन नए स्मार्टफोन, आईटेल पी55, आईटेल पी55प्लस और पी55टी लॉन्च करके बाजार में क्रांति लाने की तैयारी कर रहा है।


यह सीरीज इस सेगमेंट में पहली बार कई फीचर्स लाने के लिए तैयार है। सूत्रों ने आईएएनएस को बताया कि आईटेल पी55प्लस 45वाट चार्जर से लैस होगा। जिससे कम समय में ही फोन चार्ज हो सकेगा। इस प्रकार की चार्जिंग कैपेसिटी आमतौर पर इस मूल्य सीमा से कहीं अधिक कीमत वाले फोन से जुड़ी होती हैं।

स्मार्टफोन में 256जीबी रोम के साथ एक बड़ी 16जीबी रैम होने की भी जानकारी है। ये इनोवेटिव फीचर्स आईटेल पी55प्लस को फ्लैगशिप आईटेल स्मार्टफोन के रूप में स्थापित करने के लिए तैयार हैं।

आईटेल पी55प्लस इंडस्ट्री की पहली लेदर फिनिश बॉडी के साथ आ रहा है। जिसमें स्टाइल और परफॉर्मेंस दोनों का संयोजन है। बड़ी बैटरी कैपेसिटी, तत्काल चार्जिंग कैपेबिलिटीज, पावरफुल मल्टीटास्किंग, पर्याप्त स्टोरेज और एक शानदार देखने के अनुभव की मांग बढ़ रही है।

सूत्रों ने यह भी संकेत दिया है कि आईटेल पी55 में 50मेगापिक्सल प्लस एआई क्लियर डुअल कैमरा के साथ 24जीबी (8+16) रैम होगी।

अपकमिंग आईटेल पी55 सेगमेंट में 24जीबी (8+16) रैम के साथ भारत का पहला स्मार्टफोन हो सकता है, जो इसे उत्पादकता के लिए एक आदर्श विकल्प बनाता है जो बिना किसी सीमा के तेजी से कैप्चर, डाउनलोड, क्रिएट और चार्ज हो सकता है।

अपकमिंग पावर सीरीज की कीमत 10 हजार रुपये से कम होने की उम्मीद है।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment