हॉलीवुड स्टार इयान मैकेलन परफॉर्मेंस के दौरान स्टेज से गिरे, अस्पताल में भर्ती

Last Updated 18 Jun 2024 11:40:51 AM IST

दिग्गज हॉलीवुड स्टार इयान मैकेलेन लंदन के वेस्ट एंड में नोएल कावर्ड थिएटर में परफॉर्मेंस दे रहे थे। इस दौरान वह स्टेज से गिर गए। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


परफॉर्मेंस के दौरान स्टेज से गिरे हॉलीवुड स्टार इयान मैकेलन, अस्पताल में भर्ती

बीबीसी डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, एक बैटल सीन के दौरान मैकेलेन का पैर फिसल गया, जिसके चलते वह गिर पड़े। शो को रद्द कर दर्शकों को थिएटर से बाहर निकालना पड़ा।

वैराइटी डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, थिएटर के एक रिप्रेजेंटेटिव ने बताया कि मैकेलेन जल्दी और पूरी तरह से ठीक हो जाएंगे।

"स्कैन के बाद, एनएचएस टीम ने हमें आश्वासन दिया है कि वह जल्दी और पूरी तरह से ठीक हो जाएंगे। प्रोडक्शन ने मंगलवार, 18 जून को होने वाले परफॉर्मेंस को रद्द करने का फैसला लिया है, ताकि इयान आराम कर सकें।''

डॉक्टर रेचल और ली, जो दर्शकों में शामिल थे, और वेन्यू स्टाफ के सभी कर्मचारियों को सहयोग करने के लिए धन्यवाद दिया।

बताया जा रहा है कि मैकेलन 'प्लेयर किंग्स' में जॉन फालस्टाफ का किरदार निभा रहे थे। दो अन्य किरदारों से जुड़े फाइट सीन के दौरान मैकेलन स्टेज से गिर गए।

बीबीसी के अनुसार, "एक्टर के चिल्लाने पर कर्मचारी मदद के लिए दौड़ पड़े।"

बीबीसी से बात करते हुए एक दर्शक ने इस घटना को "चौंकाने वाला" बताया और कहा, "जहां तक ​​मैंने देखा, वह होश में थे और मदद मांग रहे थे।"

मैकेलन ने शेक्सपियर के नाटकों में रोल प्ले किया है। उन्होंने 'मैकबेथ', 'किंग लियर', 'रिचर्ड 2', 'इयागो' और 'रिचर्ड 3' जैसे स्टेज रोल्स निभाए हैं।

आईएएनएस
लंदन


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment