Karan Aujla: भारत में धूम मचाने को तैयार 'तौबा तौबा' पंजाबी सिंगर करण औजला, 'इट वाज ऑल ए ड्रीम वर्ल्ड टूर' के लिए तारिखों का ऐलान

Last Updated 07 Aug 2024 10:02:17 AM IST

पंजाबी गायक करण औजला विक्की कौशल की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'बैड न्यूज' के अपने हालिया बॉलीवुड गाने 'तौबा तौबा' के लॉन्च होने के बाद से ही चर्चा में हैं।


पंजाबी सिंगर करण औजला

करण औजला के फैंस अभी भी फिल्म 'बैड न्यूज़' के उनके नवीनतम ट्रैक पर झूम रहे हैं, वहीं सिंगर ने हाल ही में अपने 'इट वाज ऑल ए ड्रीम वर्ल्ड टूर' (It Was All A Dream World Tour) को लेकर अपने भारत दौरे की तारीखों का ऐलान करके उन्हें चौका दिया है।

नवीनतम ट्रैक तौबा-तौबा से लोगों के दिलों पर राज करने वाले पंजाबी सिंगर करण औजला अपने 'इट वाज ऑल ए ड्रीम वर्ल्ड टूर' के साथ भारत में प्रदर्शन करते नजर आएंगे।

पंजाबी सिंगर करण औजला ने कहा, "मैं भारत में अपने प्रशंसकों से मिले प्यार और समर्थन से बेहद अभिभूत हूं। दिल्ली में तीसरा शो करना मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा है। इस अविश्वसनीय प्रतिक्रिया ने मेरे जुनून को और भी ज्यादा दमदार संगीत बनाने के लिए प्रेरित किया है।

उन्होंने कहा कि वह अपने प्रशंसकों के साथ मंच साझा करने और साथ में अविस्मरणीय यादें बनाने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते।

उन्होंने कहा, ''यह टूर सिर्फ एक कॉन्सर्ट नहीं है, यह हमारे जुड़ाव का जश्न है। यहीं से मेरी संगीत यात्रा शुरू हुई थी, ऐसे में यहां अपने प्रशंसकों के साथ इस पल को साझा करना अविश्वसनीय रूप से खास है।''

करण ने कहा कि इस दौरे के माध्यम से वह संगीत का जश्न मनाना चाहते हैं। यह हम सभी को आपस में जोड़ता है। यहां मैं उन लोगों से व्यक्तिगत रूप से मिल सकूंगा, जिन्होंने पहले दिन से मेरा समर्थन किया है।

"हम साथ मिलकर एक संगीतमय यात्रा पर निकलेंगे जो हमारी जड़ों और मानवीय संबंधों की शक्ति का जश्न मनाएगी।"

'इट वाज ऑल ए ड्रीम वर्ल्ड टूर' अगस्त में कनाडा, सितंबर में यूके और अक्टूबर 2024 में न्यूजीलैंड में आयोजित किया जाएगा। वह 19 दिसंबर को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में अपना तीसरा शो करेंगे।

टीम इनोवेशन के बिजनेस हेड ऋषभ तलवार ने बताया कि करण औजला के 'इट्स वाज ऑल ए ड्रीम' वर्ल्ड टूर की अभूतपूर्व मांग पंजाबी संगीत की अविश्वसनीय शक्ति का प्रमाण है।

उन्होंने कहा, ''यह टूर इतिहास बनाने के लिए तैयार है और हमें इस सांस्कृतिक कार्यक्रम में सबसे आगे रहने और भारतीय दर्शकों के लिए विश्व स्तरीय मनोरंजन लाने पर गर्व है।''

टीम इनोवेशन द्वारा प्रस्तुत और निर्मित और लाइव नेशन द्वारा समर्थित, यह टूर 7 दिसंबर को चंडीगढ़ में शुरू होगा, इसके बाद 13 दिसंबर को बेंगलुरु और फिर 15 दिसंबर और 18 दिसंबर को दिल्ली एनसीआर में होगा। वहीं 21 दिसंबर को मुंबई में इसका अंतिम पड़ाव होगा।
 

 

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment