शादी के 6 साल बाद प्रिंस नरूला और युविका चौधरी बनेंगे पैरेंट्स, फैंस के साथ शेयर की खुशखबरी

Last Updated 08 Aug 2024 02:57:13 PM IST

'बिग बॉस 9', 'स्प्लिट्सविला' और 'रोडीज' जैसे शोज के विजेता प्रिंस नरूला और एक्ट्रेस युविका चौधरी टीवी के फेमस कपल हैं। जल्द ही प्रिंस और युविका माता-पिता बनने वाले हैं।


इस गुड न्यूज को प्रिंस नरूला ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है और उन्होंने आने वाले बेबी के लिए खास तैयारी भी कर रखी है।

बता दें कि यह जोड़ी बिग बॉस सीजन 9 के दौरान एक-दूसरे के करीब आई थी और तब से ही इनकी प्रेम कहानी को लोगों ने खूब पसंद किया। 2018 में दोनों ने शादी कर ली और अब शादी के करीब छह साल बाद यह कपल अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार है।

प्रिंस और युविका ने सोशल मीडिया के जरिए  ग्रैंड गोद भराई और बेबी शॉवर पार्टी की फोटो अपने फैंस के साथ शेयर किया है। दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट्स पर एक प्यारी सी तस्वीर पोस्ट की है जिसमें युविका का बेबी बंप नजर आ रहा है।

इसके साथ ही रियेलिटी शो के किंग प्रिंस नरूला ने गुडन्यूज फैंस संग शेयर करते हुए नोट भी लिखा है। साथ ही पत्नी युविका के लिए कहा है कि अब तुम दूसरे नंबर पर आओगी। यानी कि पहले नंबर पर उनके लिए उनका बेबी होगा।
 


इनके फैंस और इंडस्ट्री के दोस्त भी इस खबर से काफी खुश हैं और उन्हें बधाइयां दे रहे हैं। सभी को बेसब्री से इंतजार है कि कब यह कपल अपने नन्हे मेहमान का स्वागत करेगा। इस खुशखबरी ने सोशल मीडिया पर भी तहलका मचा दिया है, और सभी उनकी इस नई यात्रा के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं।

 

 _SHOW_MID_AD__

समय लाइव डेस्क
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment