Bigg Boss OTT फेम अभिषेक मल्हान के बैग से 1.5 लाख रुपए चोरी

Last Updated 24 Oct 2023 02:12:53 PM IST

अभिषेक मल्हान एक फेमस यूट्यूबर के साथ-साथ सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 2' के रनर अप रह चुके हैं


बिग बॉस ओटीटी 2  के फेम अभिषेक मल्हान की फैन फॉलोविंग काफी तगड़ी है और वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं।  सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें अभिषेक मल्हान के नाम से नहीं बल्कि फुकरा इंसान के नाम से जानते हैं। बिग बॉस ओटीटी 2 में उन्होंने अपनी दमदार परफॉरमेंस से खूब चर्चा में थे। अभिषेक अपने लाइफ से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबर अपने फैंस के साथ शेयर करते हैं। इसी बीच फेमस यूट्यूबर अभिषेक मल्हान को लेकर खबर सामने आई है कि उनके बैग से मोटी रकम में कैश चोरी हो गई है। इस बात का खुलासा अभिषेक ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करके बताया है। उन्होंने वीडियो में पूरे मामले के बारे में खुलकर बताया है कि उनके साथ ये हादसा ट्रेवल करते समय हुआ है।

फुकरा इंसान की मां डिंपल मल्हान  ने अपने लेटेस्ट व्लॉग में इस बात की जानकारी दी है कि उनके बेटे अभिषेक मल्हान के बैग से डेढ़ लाख रुपये की चोरी हो गई है। सोशल मीडिया पर शेयर की गई वीडियो की शुरुआत में अभिषेक मल्हान को बताते हुए दिखाई दे रहे हैं कि ‘भाई मैं डेढ़ लाख रुपये लेकर आया हुआ था, मुझे किसी को आईफोन गिफ्ट करना था, उसी की पैमेंट बाकी रह गई थी. लेकिन अब जब मैंने बैग देखा तो उसमें तो पैसे है ही नहीं, मेरी हार्टबीट तेज हो रही है.’

उस वीडियो में फुकरा इंसान ने आगे इस मामले की पूरी जानकारी देते हुए कहा कि वो पहली बार इतना पैसा कैश लेकर आए थे। इसके बाद उन्होंने आगे अपने पापा की बात याद करते हुए कहा कि ‘मुझे पहले ही पापा ने बोला था कि पैसे ध्यान से रखियो।  मैंने उनसे यही कहता रहा कि ‘हां ध्यान से रखूंगा। लेकिन मुझे बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि ऐसा कुछ हो जाएगा। मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा है कि क्या करूं।’ इसके आगे अभिषेक ने कहा कि ‘पापा ने मुझे पैसों को लेकर सावधान रहने के लिए लाख बार कहा लेकिन फिर भी मैंने इसे खो दिया। साथ ही अभिषेक ने बताया है कि यह बहुत डरावना है और मुझे नहीं पता कि अब इसके बारे में क्या करना है। काश मैं थोड़ा और सावधान होता।

आपको बता दें कि अभिषेक मल्हान  एक फेमस यूट्यूबर के साथ-साथ सलमान खान के रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 2’ के रनर अप रह चुके हैं।  बिग बॉस के घर में उन्होंने सभी गेम को शानदार तरीके से खेलकर दर्शकों का दिल जीतने में सफल हुए थे। वहीं, ओटीटी सीजन 2 के विनर की ट्रॉफी फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव  के नाम हुई थी।

 

 

 

समय लाईव डेस्क
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment