करणवीर मेहरा और निधि सेठ का शादी के दो साल बाद तलाक

Last Updated 24 Oct 2023 01:24:41 PM IST

उनका रिश्ता बुरे दौर से गुज़र रहे था, इसलिए दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए


एक्टर करण वीर मेहरा का तलाक हो गया है। करण वीर मेहरा की शादी जनवरी 2021 में निधि सेठ के साथ हुई थी। अब दोनों अलग हो गए हैं। करण और निधि की मैरिज लाइफ में कुछ महीनों से दिक्कतें चल रही थी और इसीलिए कपल ने अलग होने का फैसला लिया।

करण इन दिनों शो बातें कुछ अनकही सी की शूटिंग में बिजी है। निधि बेंगलुरु में शिफ्ट हो गई हैं और अपने माता-पिता के साथ रह रही हैं।

 

निधि ने एक बातचीत में कहा, 'हां, हमारा तीन महीने पहले तलाक हो गया। हम एक साल पहले अलग हो गए थे। मुझे लगता है कि टॉक्सिसिटी किसी भी रिश्ते में स्वीकार नहीं होनी चाहिए। दिमागी सुकून,आपसी रिस्पेक्ट, ईमानदारी और फाइनेंशियल स्टेबिलिटी शादी में बहुत जरुरी है।'

बता दें कि निधि भी टीवी इंडस्ट्री का हिस्सा हैं। वो मेरे डैड की दुल्हन, किस्मत का खेल और श्रीमद्भागवत महापुराण जैसे शोज में काम कर चुकी हैं। निधि ने बेंगलुरु में फैमिली के साथ टाइम स्पेंड करने को लेकर कहा, 'मुंबई हमेशा दिल के करीब रहेगा। मैं एक्टिंग को लेकर पैशेनेट हूं और ये हमेशा मेरी जिंदगी का हिस्सा रहेगा। लेकिन फिलहाल में अपना ब्रेक एंजॉय कर रही हूं और अपने इंटीरियर डिजाइनिंग के करियर पर फोकस कर रही हूं। जब भी मैं एक्टिंग करना चाहूंगी तो मुंबई आऊंगी।'

मालूम हो कि करण और निधि की पहली मुलाकात 2008 में एक कमर्शियल के सेट पर हुई थी। इसके तीन साल बाद वो एक शूटिंग प्रोजेक्ट के लिए री-कनेक्ट हुए थे।

समय लाईव डेस्क
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment