23वें दिन Fukrey 3 ने छापे कितने नोट?

Last Updated 21 Oct 2023 02:45:45 PM IST

फिल्म ने पहले हफ्ते में 66.02 करोड़ रुपये, दूसरे हफ्ते में 15.27 करोड़ रुपये और तीसरे हफ्ते में 12.03 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। फिल्म ने शुक्रवार को 13 करोड़ रुपये तक की कमाई की


मशहूर कॉमेडी फुकरे फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म 'फुकरे 3' ने भी लोगों का खूब मनोरंजन किया। फिल्म का कंटेंट इतना दमदार है और कहानी ऐसी है कि लोग दिल खोलकर हंसने पर मजबूर हो जाते हैं। फुकरे 3 उस वक्त कमाल कर पाई है जब कंगना रनौत और विवेक अग्निहोत्री जैसे बड़े कलाकारों की फिल्में भी रिलीज हुई थीं।

फुकरे 3' ने बॉक्स ऑफिस पर दोनों फिल्मों को पछाड़ दिया है। इतना ही नहीं बल्कि शाहरुख खान की फिल्म जवान का असर भी 'फुकरे 3' के सामने बेअसर नजर आ रहा है। ऋचा चड्ढा, पंकज त्रिपाठी, पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा और मनजोत सिंह अभिनीत यह कॉमेडी फिल्म शतक लगाने से बस कुछ ही दूर है। साउथ से आई फिल्म 'लियो' की आंधी में भी 'फुकरे 3' का जलवा बरकरार है।

'फुकरे 3' ने दर्शकों को एंटरटेनमेंट का भरपूर डोज दिया है। फुकरे 3 गैंग बनाम भोली पंजाबन के बीच खट्टी-मीठी कॉमेडी ने लोगों को खूब हंसाया। फिल्म ने पहले हफ्ते में 66.02 करोड़ रुपये, दूसरे हफ्ते में 15.27 करोड़ रुपये और तीसरे हफ्ते में 12.03 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। फिल्म ने शुक्रवार को 13 करोड़ रुपये तक की कमाई की है। इसके साथ ही फिल्म का कुल घरेलू बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 93.24 करोड़ रुपये हो गया है।

साउथ सिनेमा के बड़े स्टार थलापति विजय की फिल्म 'लियो' हाल ही में रिलीज हुई है। इस फिल्म ने दो दिन में ही 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. फिल्म ने सभी भाषाओं में पहले दिन 64.8 करोड़ रुपये और दूसरे दिन 36 करोड़ रुपये का बिजनेस किया। जहां फिल्म 'फुकरे 3' अभी भी 100 करोड़ रुपये की कमाई से थोड़ी दूर है, वहीं लियो ने दो दिनों में यह आंकड़ा आसानी से पार कर लिया है।

समय डिजि़टल
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment