Tiger 3 Teaser: शानदार डायलॉग के साथ रिलीज हुआ टाइगर 3 का टीजर, सलमान खान ने बताई फिल्म की रिलीज डेट

Last Updated 27 Sep 2023 06:16:51 PM IST

बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान की अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 का टीजर रिलीज हो गया है। कल ही अभिनेता ने फिल्म के टीजर को रिलीज करने का ऐलान कर दिया था,और आज ठीक 11 बजे टाइगर 3 का टीजर (Tiger 3) रिलीज कर दिया गया।


tiger-3

Tiger 3 Teaser: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 का टीजर रिलीज हो गया है। कल ही अभिनेता ने फिल्म के टीजर को रिलीज करने का ऐलान कर दिया था,और आज ठीक 11 बजे टाइगर 3 का टीजर (Tiger 3) रिलीज कर दिया गया।

स्पेशल मैसेज के साथ बताई फिल्म की रिलीज डेट

सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) का बेसब्री से इंतजार कर रहे दर्शकों के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है। आज अभिनेता की धमाकेदार फिल्म का धांसू टीजर रिलीज कर दिया गया है। यह फिल्म भी जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी।

आज जाने माने फिल्म मेकर यश चोपड़ा की बर्थ एनिवर्सरी के मौके पर सलमान खान की अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 का टीजर लॉन्च किया गया है। फिल्म के टीजर लॉन्च को टाइगर का खास संदेश बताते हुए फिल्म के प्रमोशन भी शुरू कर दिया गया है।

Tiger 3 Teaser Out

‘टाइगर 3’ के टीजर वीडियो को शेयर करते हुए अभिनेता ने कैप्शन में लिखा है कि -“जब तक टाइगर मरा नहीं, तब तक टाइगर हारा नहीं। फिल्म में सलमान खान काफी फिट और हैंडसम नजर आ रहे हैं। टाइगर फ्रेंचाइजी की पहले रिलीज हुई फिल्मों को दर्शकों ने खूब प्यार दिया है। फैंस टाइगर के रोल में सल्लू को खूब प्यार देते हैं।

टाइगर 3 में शाहरुख खान और इमरान हाशमी की एन्ट्री


यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी सलमान खान की फिल्म ‘Tiger 3’ में शाहरूख खान का कैमियो देखने को मिलेगा जिसे लेकर दर्शक बेहद उत्साहित हैं। इस फिल्म में एक्शन करते सलमान को देख कर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहें हैं, वहीं फैंस का खुशी दुगनी करते हुए यह खबर सामने आई है कि टाइगर 3 में बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी इस फिल्म में विलेन अवतार में सलमान खान से भिड़ते नजर आएंगे।फैंस सलमान के साथ इमरान की जोड़ी को एक साथ बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी एक्साइटेड है। ये फिल्म नवंबर में दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में दर्शकों के बीच रिलीज होगी।

अर्चना श्री
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment