Apple की वर्ल्डवाइड डेवलपर्स कॉन्फ्रेंस 5 जून से होगी शुरू

Last Updated 24 May 2023 08:16:11 AM IST

Apple ने मंगलवार को अपने वार्षिक वर्ल्डवाइड डेवलपर्स कॉन्फ्रेंस (Worldwide Developers Conference) के लिए लाइनअप का अनावरण किया, जो डेवलपर्स को IOS, आईपैडओएस, मैकओएस, टीवीओएस (iPadOS, macOS, tvOS) और वॉचओएस (watchOS) में आने वाली नवीनतम तकनीकों, टूल्स और फ्रेमवर्क के बारे में जानने में मदद करेगा।


एप्पल की वर्ल्डवाइड डेवलपर्स कॉन्फ्रेंस 5 जून से होगी शुरू

सभी डेवलपर्स के लिए नि: शुल्क डब्ल्यूडब्ल्यू डीसी-23 (WW DC-23) 5 जून से 9 जून तक एक ऑनलाइन प्रारूप में होगा, जिसमें डेवलपर्स और छात्रों को ओपनिंग डे पर एप्पल पार्क (Apple Park) में एक विशेष अनुभव में व्यक्तिगत रूप से जश्न मनाने का अवसर मिलेगा।

एप्पल ने कहा, पूरे सप्ताह के दौरान डेवलपर्स अभिनव और प्लेटफॉर्म-अलग-अलग ऐप्स और गेम बनाने के मार्गदर्शन के लिए स्लैक में एक-एक-एक प्रयोगशालाओं और गतिविधियों के माध्यम से सीधे ऐप्पल इंजीनियरों और विशेषज्ञों से जुड़ने में सक्षम होंगे।

डेवलपर्स सीखेंगे कि कैसे वे अपने एप को अगले स्तर तक ले जा सकते हैं, नए टूल, तकनीकों और ऐप्पल प्लेटफॉर्म पर अग्रिमों में गहराई से गोता लगा सकते हैं।

एप्पल ने कहा, 175 गहन सत्र वीडियो डब्ल्यूडब्ल्यू डीसी-23 डेवलपर्स को यह सीखने का मौका देगा कि नवीनतम टूल और तकनीकों की मदद से वे अगली पीढ़ी के एप और गेम कैसे बना सकते हैं।

सेशन वीडियो और आमने-सामने की लैब के अलावा, एप्पल के इंजीनियर और डिजाइनर स्लैक में पूरे हफ्ते ऑनलाइन गतिविधियों की मेजबानी करेंगे, ताकि डेवलपर्स को तकनीकी चर्चाओं में शामिल होने, उनके सवालों के जवाब पाने और एक-दूसरे से जुड़ने में मदद मिल सके।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment